Follow us on
Monday, September 27, 2021
BREAKING NEWS
Hisar
दो जोड़ों ने किया सफल विवाह को सार्थक, दहेज में नहीं ली फूटी कौड़ी

हिसार - हम हमेशा से कहते व सुनते आए हैं कि "शुभ विवाह" लेकिन आज हिसार जिला के गांव कंवारी में दो जोड़ों ने "शुभ विवाह" को "सफल विवाह" कर दिखाया। हिसार जिला के दो गांवों बहबलपुर और सुंडावास से कंवारी गांव में आई दो बारातों ने "समाज को दिया विकल्प" ऐसी मिशाल पेश की है कि जिससे आने वाली पीढ़ी भी प्रेरणा लेगी। ये अनोखे रुप से की गई शादी पूरे समाज का एक तरीके से मार्गदर्शन का काम करेगी।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को करोना के विरुद्ध चलाए गए मेगा वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत गांव एमपी सोत्र में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत, हिसार जिंदल हॉस्पिटल रेफर

रतिया - स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को करोना के विरुद्ध चलाए गए मेगा वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत गांव एमपी सोत्र में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई गंभीर अवस्था में उसे रतिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे हिसार जिंदल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया वहीं स्वास्थ्य विभाग ने बुजुर्ग की गंभीर अवस्था को लेकर वेक्सीन से कोई संबंध ना होकर इसे हार्ट अटैक बताया। सोमवार को जिले में 5000  लोगों को वैक्सीनेट करने का लक्ष्य था।