Follow us on
Monday, September 20, 2021
BREAKING NEWS
भारत दौरे पर आए सऊदी अरब के विदेश मंत्री और जयशंकर के बीच वार्ता हुईचन्नी को मेरी शुभकामनाएं, आशा है कि वह सीमान्त राज्य पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे - अमरिंदरयोगी ने अपने परिश्रम से उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर किया - मोदीतालिबान ने काबुल में महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का आदेश दियापहले चरण की लय बरकरार रखने उतरेगा आरसीबी, नये सिरे से शुरुआत करेगा केकेआरभारत के साथ जमीनी सीमा साझा करने वाले देशों से तीन विभागों को मिले सबसे ज्यादा एफडीआई प्रस्तावमुख्यमंत्री के लिए राहुल की पसंद हैं चन्नीपंजाब में कांग्रेस के दलित नेता चरणजीत चन्नी नये मुख्यमंत्री होंगे
Karnal
आम जनता कोरोना के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए हिदायतों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करें

ढांड - सायं 6 बजे के बाद दुकान खुली रहती है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आम जनता से अपील है कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करें। यह बातें डयूटि मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार ढांड गौरव शर्मा ने कौल व ढांड के बाजारों में 6 बजे के बाद दुकानों का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहे। नायब तहसीलदार ने मेन बाजार, पुराना कुरुक्षेत्र रोड़, सब्जी मंडी, पेहवा रोड, बस स्टैंड मार्किट, पंचमुखी चौक, मैरिज पैलेस व कौल के बाजारों का निरीक्षण किया।

हरियाणा में घर बैठे ले डॉक्टर से स्वास्थ्य संबंधित परामर्श और दवा की ई-पर्ची प्राप्त करें

करनाल - सिविल सर्जन डा. योगेश शर्मा ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा ऑनलाईन ई-संजीवनी ओ0पीडी0 पोर्टल चालू किया गया है जिसके अन्र्तगत सभी ऐसे मरीज जैसे गर्भवती महिलायें, बुर्जुग, बच्चे आदि जो घर से बाहर निकलने में असमर्थ थे, वे अपने ईलाज से सम्बंधी सभी प्रकार की मैडिकल सलाह घर पर ही प्राप्त कर सकते है। इस समय कोविड-19 के केस बहुत ही अधिक मात्रा में मिल रहे है।

कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित, किसी को नहीं हुई परेशानी - डा. जे.पी. चहल

करनाल - एसडीएम साहिल गुप्ता के मार्गदर्शन में असंध उपमंडल में कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम के अंतर्गत सब डिवीजन के सैंटरों में अब तक 1200 नागरिकों को टीकाकरण किया गया। इनमें 60 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्ति, 45 से 59 वर्ष वाले मोरबिडिटीज वाले व्यक्ति, स्वास्थ्य कर्मी फ्रं टलाइन वर्कर शामिल हैं। यह जानकारी डा. जे.पी. चहल ने दी।

ए सी का हो कम इस्तेमाल, पंखे व कूलर का करें प्रयोग - डीसी निशांत कुमार यादव

करनाल - कोविड-19 में घरों, स्वास्थ्य केन्द्रों, कार्य स्थलों, प्रतिष्ठानों में लगे ए सी पर हरियाणा सरकार के लोक निर्माण विभाग ने दिशा-निर्देश जारी किये है कि कोरोना महामारी के  चलते ए सी चलाने पर नियंत्रण रखें और कमरे में वायु निकासी के लिए खिडक़ी खोल कर रखे तथा एग्जोस्ट फैन का भी प्रयोग करें ताकि बाहर से शुद्ध वायु अंदर आ सके, इसके लिए उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने जिले में यह निर्देश जारी किये है।