Follow us on
Monday, September 20, 2021
BREAKING NEWS
भारत दौरे पर आए सऊदी अरब के विदेश मंत्री और जयशंकर के बीच वार्ता हुईचन्नी को मेरी शुभकामनाएं, आशा है कि वह सीमान्त राज्य पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे - अमरिंदरयोगी ने अपने परिश्रम से उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर किया - मोदीतालिबान ने काबुल में महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का आदेश दियापहले चरण की लय बरकरार रखने उतरेगा आरसीबी, नये सिरे से शुरुआत करेगा केकेआरभारत के साथ जमीनी सीमा साझा करने वाले देशों से तीन विभागों को मिले सबसे ज्यादा एफडीआई प्रस्तावमुख्यमंत्री के लिए राहुल की पसंद हैं चन्नीपंजाब में कांग्रेस के दलित नेता चरणजीत चन्नी नये मुख्यमंत्री होंगे
Panchkula
पंचकूला की स्ट्रीट लाइटें बदलने का काम जल्द होगा शुरु - कुलभूषण गोयल

पंचकूला - शहर की स्ट्रीट लाइट्स बदलने के लिये नगर निगम पंचकूला की ओर से टेंडर लगा दिया गया है। यह टेंडर स्थानीय निकाय विभाग के आदेश पर लगाया गया है। पंचकूला को कलस्टर एक में शामिल किया गया है, जिसके तहत पंचकूला, यमुनानगर, अंबलावा, कुरुक्षेत्र और करनाल को शामिल किया गया है। इस कलस्टर मेें कुल 75420 लाइट्स है।

जिला पंचकूला में आदेशों के तहत दुकानों, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को शाम 6:00 बजे तक संचालित करने की होगी अनुमति

कालका  - पंचकूला के जिला मजिस्ट्रेट और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के चेयरमैन व उपायुक्त मुकुल कुमार ने जिले में कोविड -19 महामारी के कारण उत्पन्न हुई मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 की धारा 30 के तहत प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिला पंचकूला में जन स्वास्थ्य के हित में दुकानों को बंद करने के समय को विनियमित करने का निर्णय लेते हुए आदेश जारी किए है।

ड्रेनेज सिस्टम : विजय बंसल के ज्ञापन पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने डीसी पंचकूला को तुरन्त कार्यवाही के दिए आदेश

कालका  - जिला पंचकूला में लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित सड़कों की खस्ता हालत के सुधार के लिए प्रॉपर वाटर ड्रेनेज सिस्टम उपलब्ध करवाने के लिए शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष व हरियाणा सरकार में चेयरमैन रह चुके विजय बंसल एडवोकेट द्वारा 11 मार्च 2021 को लोक निर्माण विभाग के केबिनेट मंत्री व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ज्ञापन भेजा गया था। ज्ञापन में सड़कों की हालत को सुधारने के लिए प्रॉपर ड्रेनेज सिस्टम उपलब्ध करवाने की मांग की गई थी।