Follow us on
Thursday, May 19, 2022
BREAKING NEWS
ISSF Junior World Cup: म्हारी छोरियों ने जर्मनी में गोल्ड पर लगाया निशानायमुनानगर: नगर निगम ने अपनाई गांधीगिरी, हाथ जोड़कर अतिक्रमण करने वालों को समझायाज्ञानवापी विवाद: बबीता फोगाट का ट्वीट- लिखा, मोदी है तो मुमकिन है, यूजर्स ने किया ट्रोलUttarakhand में 48 घंटों से ज्यादा समय तक फंसे पर्वतारोहियों को ITBP ने बचायायमुनानगर: जिले में धर्म परिवर्तन करवाई गई लड़की की सनातन धर्म में करवाई घर वापसीRohini अदालत में न्यायाधीशों के chamber के पास लगी आग शीना बोरा हत्या मामला: उच्चतम न्यायालय ने आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को दी जमानतयमुनानगर: हार्डवेयर व पेंट की दुकान में लगी भयंकर आग, धमाका, मचा हड़कंप
Shimla
हिमाचल जल्द ही कोरोना मुक्त राज्य बनेगा - जयराम ठाकुर

शिमला - हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेश के लोगों का कोविड-19 महामारी से निपटने में सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कोविड-19 के केवल आठ मामले रह गए हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की कि अगले कुछ दिनों में प्रदेश कोरोना मुक्त राज्य बन जाएगा।

हिमाचल में दो लोगों ने जीती कोरोना की जंग, अब 8 लोग संक्रमित - आर डी धीमान

शिमला - हिमाचल प्रदेश में पिछले सात दिनों से कोई नया मामला पाॅजिटव नहीं आया है। दो लोगों की रिपोर्ट नेगटिव आई है जिससे अब राज्य में कुल आठ लोग संक्रमित रह गए है। जबकि 27 लोग ठीक होकर घरों को चले गए है।

रोहतांग के समीप राहनीनाला में गिरा हिमस्खलन, घंटों फंसे रहे वाहन

शिमला - हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली के समीप राहनीनाला में हिमस्खलन गिरने से सात घंटे तक मार्ग बंद रहा, जिसे दोहपर बाद खोल दिया गया। इस दौरान सैंकड़ों वाहन सड़क पर फंसे रहे। गुरूवार को अलसुबह हिमस्खलन से करीब 55 वाहन मढ़ी में रोक दिए गए। बीआरओ कंमाडर उमा शंकर ने बताया कि सुबह के समय राहनीनाला में हिमस्खलन गिरने से रोहतांग मार्ग अवरूद्ध हो गया था, जिसे दोपहर बाद खोल दिया गया है। उल्लेखनीय है कि रोहतांग बहाल होने के बाद किसानों और बागवानों को लाहौल भेजा जा रहा है।

बाहरी राज्यों से आने वाले व्यक्ति ने सूचना छुपाई तो होगी कार्रवाई - डीजीपी

शिमला - हिमाचल पुलिस के डीजीपी एसआर मरड़ी ने कहा कि जो लोग बाहरी राज्यों से हिमाचल में आए हैं और अभी तक प्रशासन को सूचित नहीं किया है, तो तुरंत सूचित करें। उन्हें क्वारंटाइन  में रखा जाएगा। अगर कोई व्यक्ति इस बात का छिपाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।