Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी का फर्स्ट लुक जारी

January 12, 2021 07:12 AM

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। उनकी इस नई फिल्म का नाम होगा 'गुड लक जैरी'। फिल्म में जाह्नवी लीड रोल में है और इस फिल्म की शूटिंग आज से पंजाब में शुरू हो गई है और फिल्म से जाह्नवी का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया। खुद जाह्नवी कपूर ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में जाह्नवी पटियाला सूट पहने और बालों को गूंथकर चोटी बनाए हुए काफी मासूम लग रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जाह्नवी का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।इस फिल्म में जान्हवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी अहम भूमिका में होंगे।

फिल्म की शूटिंग आज से पंजाब में शुरू हो गई है, जो मार्च 2021 तक चलेगी।इस फिल्म को सिद्धार्थ सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि सुभाशकरण और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें रूही अफ्जाना और 'दोस्ताना 2 ' भी शामिल हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी