Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

ए.आर. रहमान देंगे ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा में अपना संगीत

February 05, 2021 06:31 AM

ए.आर. रहमान इन दिनों चर्चा में हैं. जी हां, हाल ही में उनकी मां के निधन के बाद से उन्होंने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. जिसके बाद अब वो बहुत जल्द काम पर लौटने वाले हैं. खबर है कि ऑस्कर विजेता मेस्ट्रो ए.आर. रहमान बहुत जल्द राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म में अपना संगीत देने वाले हैं. इस फिल्म का नाम पिप्पा होगा. वहीं इस फिल्म में हमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्युली नजर आएंगे.

इस बात की घोषणा खुद आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने की है. यह फिल्म एक्शन से भरपूर पहली ऐसी वॉर फिल्म है, जो युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित है. जहां इस फिल्म में हमें ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार निभाते नजर आएंगे. जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं और एक ऐसे अनुभवी सिपाही हैं जिन्होंने अपने भाई बहनों के साथ 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था, और पड़ोसी देश बंगलादेश को स्वतंत्र किया.

बताया जा रहा है इस फिल्म का अनोखा शीर्षक रुसी लोकप्रिय वार टैंक PT-76 के नाम पर आधारित है. जिसे प्यार से “पिप्पा” बुलाया जाता है. पिप्पा का अर्थ है, एक खाली घी का डब्बा जो आसानी से पानी में तैर सकता है. यह फिल्म इस प्रतिष्ठित सेना टैंक पर केंद्रित की गयी है. ए. आर. रहमान ने रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म ‘स्वदेश’, ‘रंग दे बसंती’, ‘जोधा अकबर’ और ‘दिल्ली 6’ जैसे कई आइकॉनिक एल्बम पर काम किया है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर कहते हैं कि, “ए. आर. रहमान का म्यूजिक इसीलिए सबसे अलग है, क्योंकि उनके द्वारा किए गए तथ्य कथन किरदार और कहानी में गंभीरता और भाव लाते हैं, और इसे बेहतरीन तरीके से उभारता है. हम सभी एक ऐसे म्यूजिकल मेस्ट्रो के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं जो सर्वश्रेष्ठ है और जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं की यह एक आइकोनिक एल्बम के रूप में उभर कर सामने आएगा.”

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी