Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुरHaryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवसउत्तर कोरिया ने समुद्र में दागी बैलिस्टिक मिसाइल : दक्षिण कोरिया
Entertainment

केरल में सनी लियोनी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

February 09, 2021 06:42 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

हॉलीबुड से लेकर बॉलीबुड में धूप मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर 29 लाख रूपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए गई है। छुट्टियों के बीच ही एक्ट्रेस का सामना केरल क्राइम ब्रांच से हो गया है। एक्ट्रेस से केरल क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के मामले में घंटों पूछताछ की। बताया जा रहा है कि सनी लियोनी पर एक शख्य ने 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के श्ख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप है कि सनी लियोनी ने उनसे ये रकम दो इवेंट्स के लिए ली थी, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया। इसी मामले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से केरल क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के मामले में घंटों पूछताछ की।

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार देवांग ढोलकिया के निर्देशन में बनी वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं. इसी साल 8 जनवरी को ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। अब सनी लियोनी दस एपिसोड वाली सीरीज 'अनामिका' जल्द नजर आएंगी। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी