Follow us on
Sunday, February 28, 2021
Politics

भाजपा नेताओं ने साधा राहुल पर निशाना

February 18, 2021 07:32 AM

नयी दिल्ली (भाषा) - पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कृषि की तरह अलग मत्स्य पालन मंत्रालय ना होने के दावे के बाद भाजपा नेताओं ने बुधवार को उन्हें आड़े हाथों लिया और कहा कि यह मंत्रालय पहले से ही अस्तित्व में है। भाजपा नेताओं ने गांधी पर ‘‘झूठ’’ की राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

पुडुचेरी में मछुआरों से एक संवाद के दौरान राहुल गांधी ने उन्हें समुद्र का किसान करार दिया और सवाल उठाया कि यदि खेती करने वाले किसानों के लिए अलग मंत्रालय हो सकता है तो उनके लिए क्यों नहीं?

मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें इतना तो पता ही होना चाहिए कि 31 मई 2019 को ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नया मंत्रालय बना दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल जी! मेरा आपसे अनुरोध है कि आप नए मत्स्यपालन मंत्रालय में आएं या मुझे जहां बुलाएं, मैं आ जाता हूं। मैं आपको नए मत्स्यपालन मंत्रालय के द्वारा पूरे देश तथा पुडुचेरी में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताता हूं।’’

राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि फिर एक बार उनके ‘‘झूठ की राजनीति’’ के चक्कर में कांग्रेस की किरकिरी हो रही है। केंद्रय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए इटैलियन भाषा में एक ट्वीट किया।

Have something to say? Post your comment
 
More Politics News
एनआईए ने जासूसी को लेकर आईएसआई एजेंट के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया विधायिका को अविश्वसनीयता के दायरे में खड़ा कर रहा विपक्ष - योगी उन्नाव मामले की हो सीबीआई जांच - भीम आर्मी रुजिरा बनर्जी ने सीबीआई के समन पर कहा, मंगलवार को मेरे घर आएं अब 2022 में होगा चंद्रयान-3 का प्रक्षेपण सीआईएसएफ जवानों ने चलाई गोली, युवक घायल उन्नाव में मृत पायी गयी दोनों किशोरियों की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंत्येष्टि संपन्न निर्वाचन क्षेत्र से बाहर रहने वालों के डाक से मत देने की याचिका पर केन्द्र को न्यायालय का नोटिस पेट्रोलियम पदार्थो के बढ़ते मूल्य पर मायावती ने केंद्र पर निशाना साधा किसान हमारे दिल में बसते हैं, किसी के बहकावे में ना आएं - शाहनवाज हुसैन