Follow us on
Wednesday, March 03, 2021
BREAKING NEWS
Himachal

मुख्यमंत्री ने गग्गल हवाई अड्डे पर राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष का स्वागत किया

February 19, 2021 07:22 AM

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कांगड़ा जिला के गग्गल हवाई अड्डे पहुंचने पर राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केन्द्रीय वित्त एवं कारपोरेट कार्य मंत्री अनुराग ठाकुर का स्वागत किया। नड्डा धर्मशाला में आयोजित राज्य भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करने के लिए प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे।

प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए सैंकड़ों लोगों ने सड़क के दोनों किनारों पर खड़े इन नेताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। खुली जीप में सवार इन नेताओं ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चैधरी, उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह, वन मंत्री राकेश पठानिया, विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज, सांसद किशन कपूर और इन्दु गोस्वामी, राज्य भाजपा महासचिव त्रिलोक जमवाल एवं राकेश जमवाल और विधायकगण मुल्ख राज प्रेमी, विशाल नेहरिया एवं जियालाल तथा पूर्व सांसद कृपाल परमार भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
 
More Himachal News
जगाधरी-पांवटा साहिब रेल लाइन का नए सिरे से होगा सर्वेक्षण ट्रेडर वैल्फेयर फंड गठित करने पर विचार करेगी सरकार - जय राम ठाकुर मुख्यमंत्री ने 29 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री ने फोर्टिफिकेशन समिट की अध्यक्षता की हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के साथ कांग्रेस विधायकों ने की हाथापाई, पांच विधायक निलंबित मुख्यमंत्री ने चिकित्सा महाविद्यालयांे के लिए छः एम्बूलेंस समर्पित कीं जय राम ठाकुर ने परिवहन विभाग की ई-परिवहन व्यवस्था का शुभारम्भ किया राष्ट्र विकास और मानवता कल्याण में आईआईटी मंडी का अहम योगदान - मुख्यमंत्री तत्तापानी में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट बनाने पर विचार कर रही है सरकार - मुख्यमंत्री निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग योजनाओं को निर्धारित समय पर पूर्ण करं - मुख्यमंत्री