Follow us on
Monday, March 01, 2021
BREAKING NEWS
सैनिकों की पूर्ण वापसी की योजना पर अमल के लिए टकराव वाले स्थानों से सैनिकों को हटाना जरूरी - भारतइस साल 14 मिशन की योजना - इसरो अध्यक्षपीएसएलवी-सी51 के जरिए ब्राजील के अमेजोनिया-1, 18 अन्य उपग्रहों को किया गया प्रक्षेपितमहाराष्ट्र के हिंगोली में कोविड-19 के बढ़ते मामले के मद्देनजर एक से सात मार्च तक कर्फ्यूअमेरिका ने जॉनसन एंड जॉनसन के कोविड-19 टीके के आपात इस्तेमाल को दी मंजूरीभारत को पैरा विश्व रैंकिंग तीरंदाजी में दो स्वर्ण सहित पांच पदकपेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के तहत लाना अच्छा कदम होगा - मुख्य आर्थिक सलाहकारआत्मनिर्भर भारत अभियान, राष्ट्रीय भावना बन जाएगा - मोदी
World

अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी, तीन की मौत

February 22, 2021 07:39 AM

मेतैरी (अमेरिका) - अमेरिका में न्यू ओर्लियंस के एक उपनगर स्थित एक दुकान में शनिवार को हुई गोलीबारी में हमलावर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जेफरसन पेरिश शेरिफ (कानून प्रवर्तन अधिकारी) के कार्यालय ने बताया कि हमलावर दुकान में दाखिल हुआ और उसने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके जवाब में दुकान के कर्मियों और ग्राहकों ने भी गोली चलाई, जिससे हमलावर मारा गया।

शेरिफ जोसफ लोपिंटो ने बताया कि गोलीबारी की घटना शनिवार अपराह्न करीब दो बजकर 50 मिनट पर उपनगर मेतैरी स्थित जेफरसन नामक बंदूक की दुकान में हुई। शेरिफ ने बताया कि हमलावर ने शुरुआत में दुकान के भीतर दो लोगों पर हमला किया और उसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों ने इमारत के बाहर एवं भीतर से बंदूकधारी पर गोली चलाई।

लोपिंटो ने बताया कि दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कई लोगों ने गोली चलाई और जांचकर्ता पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More World News
अमेरिका ने जॉनसन एंड जॉनसन के कोविड-19 टीके के आपात इस्तेमाल को दी मंजूरी यूएस : कोरोना जांच में आई भारी गिरावट, डॉक्टर हैरान अमेरिका ने पांच करोड़ लोगों का टीकाकरण कर अहम उपलब्धि हासिल की श्रीलंका ने कोविड-19 संक्रमण से मृत लोगों के अंतिम संस्कार के लिए नियमों में बदलाव किया FATF की ग्रे लिस्ट में ही बना रहेगा पाकिस्तान अफगानिस्तान पर तालिबान के शासन का समर्थन नहीं करेंगे बाइडन - व्हाइट हाउस भारतवंशी वकील किरण आहूजा अमेरिका के कार्मिक प्रबंधन कार्यालय की प्रमुख के तौर पर नामित नीरा टंडन के नामांकन की पुष्टि पर छाए संकट के बादल, तीन रिपब्लिकन सांसदों ने भी किया विरोध म्यांमा में प्रदर्शनकारियों के हड़ताल के आह्वान के खिलाफ जुंटा की धमकी के बावजूद सड़कों पर उतरे लोग बलूचिस्तान में आतंकवादी हमलों में पाकिस्तानी सेना के पांच सैनिक मारे गए