Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराजमतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारीChandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंतीपंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तारराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने एम्स, ऋषिकेश के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में पंहुचकर मेडिकल के विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान कीपूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा
Entertainment

22 साल बाद भंसाली संग काम कर रहे हैं अजय देवगन

February 28, 2021 08:26 AM

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई' का फैंस के बीच काफी बज है। दूसरी ओर इस फिल्म के जरिए संजय लीला भंसाली और अजय देवगन 22 साल बाद साथ काम करते हुए एक फ्रेम में नजर आए हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद अजय और भंसाली अब जाकर किसी फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में सेट से दोनों की नई तस्वीर जैसे ही सामने आई, फैंस बेहद खुश हो गए।

दरअसल, आज से अजय देवगन ने गंगूबाई की शूटिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली के साथ अजय देवगन 10 से 12 दिनों तक शूटिंग करेंगे। फिल्म के लिए मुंबई में एक भव्य सेट तैयार किया गया है, जहां आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स शूट किए जाने हैं। अजय देवगन इस फिल्म में विलेन के रूप में नज़र आएंगे, जिसका नाम डॉन करीम लाला होगा। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में होंगी।

हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसकी काफी तारीफ की जा रही है। बताते चलें कि गंगूबाई काठियावाड़ी भंसाली का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं, वहीं यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

यह आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन की दूसरी फिल्म है। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा यह दोनों एसएस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में भी नज़र आने वाले हैं, जो इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी