Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस

March 02, 2021 07:14 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

बॉलीवुड में लगभग 9 साल तक अभिनय की कामयाबी पारी खेलने के बाद आलिया भट्ट अब फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर गयी हैं। आलिया ने अपना प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस लॉन्च किया है और रविवार को इसका लोगो भी रिवील किया।

आलिया ने सोशल मीडिया में लोगो शेयर करके लिखा- मैं एलान करते हुए बेहद ख़ुश हूं... प्रोडक्शन। एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं। सुखद कहानियां। गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां। असली कहानियां। शाश्वत कहानियां। बता दें, आलिया ने 2012 में करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था, जिसमें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके अपोज़िट थे। इन दोनों कलाकारों ने भी इस फ़िल्म से बतौर एक्टर अपनी पारी शुरू की थी।

आलिया भट्ट ने इससे पहले अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने सनशाइन लिखकर प्रोडक्शन हाउस का एलान करके का इशारा किया था। बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आया था, जिसमें वो टाइटल रोल में हैं। इस टीज़र में आलिया की एक्टिंग को काफ़ी सराहा गया। संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म में अजय देवगन भी नज़र आएंगे।

महेश भट्ट और सोनी राज़दान की बेटी आलिया की गिनती मौजूदा दौर की सक्षम अभिनेत्रियों में की जाती है। हाईवे, उड़ता पंजाब, राज़ी और गली बॉय में अलिया की परफॉर्मेंस को सराहा गया था। आलिया इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा एसएस राजामौली की आरआरआर में नज़र आएंगी। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ उनकी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र भी इस साल रिलीज़ हो सकती है। इस फ़िल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में हैं। वैसे, आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा भी इन दिनों इंडस्ट्री में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी