Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंजChandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावटPunjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मीदिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश: आतिशीBreaking: महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच बच्चों की मौत
Horoscope

साप्ताहिक राशिफल 28 से 3 अप्रैल 2021

March 28, 2021 06:49 AM

मेष -  इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रह सकती है, आय व्यय को बैलेंस करने के लिए आपको रूल्स को स्ट्रिकली फॉलो करना होगा। अपने बड़ों की सलाह अवश्य लें, काम के नये अवसर भी प्राप्त होंगे, लेकिन थोड़ा सोच समझकर इन्वेस्टमेंट करें। आप अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव करेंगे, कार्यों में आने वाली सभी प्रकार की बाधाए दूर होंगी। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, अगर आप चीजो को प्लान करके एक्जीक्यूट करेंगे। माँ लक्ष्मी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

वृष - यह सप्ताह आर्थिक रूप से ठीक रहेगा लेकिन आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा। मेहनत करने से ही भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा, अधिकारियों से आपके अच्छे सम्बन्ध बन सकते हैं। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा है, आप अपने काम में ग्रोथ करेंगे। आप बहुत ज्यादा खुद पर डिपेंड रहेंगे, टीम के साथ काम करना आसान नहीं होगा और अगर समय पर काम करेंगे तो बड़े पॉजिटिव बदलाव आ सकते है। आप जितनी मेहनत करेंगे, उतना फल जरूर प्राप्त होगा और आपको काम के तमाम अवसर प्राप्त होंगे। माँ लक्ष्मी की आराधना करें, आपके लिए शुभ है।

मिथुन - यह सप्ताह लाइफ में धन की स्थिति पहले से कमजोर रह सकती है, आप बहुत सारी दिक्कतों के साथ इस सप्ताह की शुरुआत करेंगे। ज्यादा इमोशनल होकर न सोचें, आर्थिक डिसिशन लेने के लिए बहुत प्रैक्टिकल आउटलुक रखें। आप ज्यादा नेगेटिव थिंकिंग न रखें, टीम के साथ मिलकर काम करने की कोशिश करें तभी आप चीजों को बैलेंस कर पाएंगे। आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होंगे और लोगों का सहयोग भी प्राप्त होगा लेकिन उनको पॉजिटिव होकर स्वीकार करने की कोशिश करें। शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क - इस सप्ताह आर्थिक स्थिति गड़बड़ रह सकती है, आप बहुत अकेलापन फील कर सकते हैं और लाइफ में कुछ नए बदलाव आ सकते हैं। इमोशनली हर्ट होने की वजह से आप निगेटिव भी हो सकते है। अपने आप को बैलेंस रखें और वाणी पर नियंत्रण रखें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय थोड़ा चैलेंजिंग रहेगा लेकिन आप अपनी फैमिली के सपोर्ट से कोई न कोई सॉल्यूशन निकाल लेंगे। गुस्सा करने से बचें, अपने परिवार के साथ मिलजुल कर चलें। मातारानी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह - यह सप्ताह आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी लेकिन आपका व्यवहार बहुत ज्यादा इमोशनल रहेगा तो आप इस सप्ताह महत्वपूर्ण चीजों को इग्नोर कर सकते है। धन सम्बन्धी मामलों में अपने आप को बैलेंस रखने की जरूरत है जो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको कोई भी काम करना है तो उसमें प्रैक्टिकल होकर सोचें, निगेटिव सोच के साथ कोई भी डिसीजन न लें। खुद को बैलेंस रखने के लिए मेडिटेशन करें, परिवार के साथ भी आप समय बिता सकते है। आपको बाकी सप्ताहों के मुकाबले इस सप्ताह अनुकूल फल न मिले लेकिन ज्यादा परेशान न हों। सप्ताह की शुरुआत में थोड़ी परेशानियां आ सकती है लेकिन अंत तक काम के नए अवसर प्राप्त होंगे। गणेशजी की आराधना करें और आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

कन्या - यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, आप खुद को बैलेंस फील करेंगे। आपको काम के कुछ नए प्रोजेक्ट भी मिल सकते है, जिनको आप काफी आगे तक ले जाने में सक्षम हैं। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अनुकूल है लेकिन आप बहुत दिशाहीन फील कर सकते हैं। आप जल्दबाजी में कोई भी डिसीजन न लें, कोई भी नया इन्वेस्टमेंट करने के बारें मे विचार न करें और आप अपनी खूबियों के बारें में ज्यादा बखान भी न करें, उससे नेगेटिव एनर्जी घेर सकती है। हनुमानजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

तुला - यह सप्ताह आर्थिक स्थिति बैलेंस रहेगी लेकिन थोड़ा सा काम करते करते आपको थकान होने लगी है, इसलिए आपको थोड़ा रिलीफ की जरूरत है। आप अपनी अचीवमेंट के बारें में सोचें, जैसा आप सोचेंगे वैसा आपके साथ होगा इसलिए निगेटिव न हो, पॉजिटिव रहकर अपने काम को करने की कोशिश करें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, आप कोई भी नया इन्वेस्टमेंट न करें और अपने स्ट्रेस लेवल को थोड़ा बैलेंस रखें। गणेशजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक - यह सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति कंट्रोल में रहेगी। आप फोकस होकर काम को करने की कोशिश कर रहे हैं, बहुत इमोशनल और प्रैक्टिकल पर्सनालिटी को बैलेंस करने की जरूरत है। आपको अपनी मेहनत का ही फल प्राप्त होगा, केवल भाग्य के सहारे न बैठे रहें। कोई भी पेपर्स पर बिना सोचे समझे हस्ताक्षर न करें, धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा। हनुमानजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु - यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, आप अपने खर्चों को बैलेंस कर लेंगे। काम के लिए सराहना प्राप्त होगी, नौकरी में भी कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हो सकती है। व्यावसायिक कौशल भी आपका अच्छा है, उससे भी आपको सहयोग प्राप्त होगा। आप अपने पुराने काम को पटरी पर ला पाएंगे, आप हर चीज को डिटेल में चेक करें। नए इन्वेस्टमेंट सोच समझकर करें, फैमिली के साथ समय बिताएं। विष्णुजी की आराधना करें, आपके लिए बेहतर रहेगा।

मकर - इस सप्ताह आर्थिक स्थिति से आप काफी सन्तुष्ट रहेंगे, आप कुछ नए इन्वेस्टमेंट के बारे में भी सोच सकते है लेकिन अभी थोड़ा रुककर निवेश करें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा और आप अपने आप को काफी बैलेंस फील करेंगे। आप कुछ नए प्रोजेक्ट पर भी काम करेंगे, ज्यादा निगेटिव न हों, पॉजिटिव रहने की कोशिश करें। शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ होगा।

कुंभ - यह सप्ताह आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, आप अपनी उपलब्धियों से वर्चस्व प्राप्त करेंगे। काम को फोकस होकर करें, अपना एक रूटीन मेन्टेन करें। आप कुछ नए इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं। आपको कैरियर से सम्बंधित कुछ चीजें आकस्मिक परेशानी दे सकती है लेकिन मित्रों व परिजनों के सहयोग से आप प्रॉब्लम से बाहर निकल जाएंगे, अपनी सेहत को लेकर थोड़ा जागरूक रहें। माँ लक्ष्मी और भगवान विष्णुजी की आराधना करें, आपको लाभ होगा।

मीन - इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी अच्छी रहेगी, परिवार में कुछ मतभेद हो सकता है, जिस वजह से आपको कुछ नुकसान भी हो सकता है इसलिए सब कुछ बैलेंस रखने की जरूरत है। आप स्वयं ही सारा काम करने की कोशिश न करें, इससे थोड़ी परेशानी आ सकती है इसलिए काम को टीम के साथ करें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, आप कुछ नए निवेश भी कर सकते हैं और अपनी हेल्थ का ध्यान रखें। भगवान कार्तिकेय और शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

 
Have something to say? Post your comment