Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की आज है शादी

August 14, 2021 08:58 AM

अनिल कपूर के परिवार के लिए 14 अगस्त का दिन बेहद शुभ और मंगल है। आज के दिन उनकी बेटी, रिया कपूर, अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ये शादी बेहद सादे तरीके से गुपचुप, बिना किसी शोर शराबे के करने के प्लान है। गौरतलब है कि रिया कपूर और करण बूलानी की शादी की अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं।

लेकिन अब, 14 अगस्त को आखिरकार, रिया और करण सात फेरे लेने को तैयार हैं। ये विवाह समारोह अनिल कपूर के जुहू बंगले में होगा और इसके लिए उनका घर भी सज कर बारात के स्वागत के लिए तैयार है।

माना जा रहा है कि ये शादी, सारे रीति - रिवाज़ और रस्मों के अनुसार ही होगी। शादी की रस्में, तीन दिन तक चलेंगी जिसमें हल्दी और संगीत शामिल है। हालांकि, अनिल कपूर का परिवार, रिसेप्शन कब देगा, इस पर अभी किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है। फिलहाल तो इस शादी की भी किसी को खबर नहीं थी। बस गुपचुप तरीके से खबर गपशप गली में फैल गई।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी