Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

अग्रिम जमानत के लिए राज कुंद्रा पहुंचे बॉम्बे हाईकोर्ट

August 15, 2021 08:31 AM

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। इस केस में राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। वहीं अब एक दूसरे केस में राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी है।

राज कुंद्रा की यह याचिका 2020 में साइबर पुलिस द्वारा दर्ज किए गए एक मामले से जुड़ी है। इस केस में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका मुंबई सेशन कोर्ट में रद्द हो चुकी है। अब उन्होंने हाईकोर्ट का रुख करते हुए गिरफ्तारी से राहत की मांग की है।

खबरों के अनुसार राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में कहा कि पिछले साल साइबर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की थी उसमें उनका नाम शामिल नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस को अपना बयान भी दिया था और कई मौकों पर जांच में सहयोग के लिए जांचकर्ता के कार्यालय का दौरा भी किया था।

राज कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने अधिकारी को सभी जरूरी दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं और अभियोजन पक्ष के गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। फरवरी 2020 में उनके एक जानने वाले ने आर्म्स प्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेम नाम के एक वेंचर में निवेश के लिए उनसे संपर्क किया था।

राज कुंद्रा ने कहा, उन्होंने स्लीपिंग पार्टनर के तौर पर इसमें इनवेस्ट किया था। कंपनी द्वारा बनाए गए एप हॉटशॉट्स का पोर्न से कोई लेना देना देना नहीं हैं और सिर्फ पुलिस उन पर आरोप लगा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन पर गलत आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी