Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंजChandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट
Business

दिल्ली हवाईअड्डे के कर्मचारियों के लिए कोविड देखभाल केंद्र बनाएगी डॉयल, मेदांता के साथ एमओयू

August 24, 2021 07:00 AM

नयी दिल्ली (भाषा) - दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लि. (डायल) ने दिल्ली हवाईअड्डे पर अपने कर्मचारियों तथा उनके परिजनों के लिए कोविड देखभाल केंद्र बनाने के लिए मेदांता अस्पताल के साथ सहमति ज्ञापन (एमओयू) किया है।

कोविड देखभाल केंद्र हवाईअड्डे के टर्मिनल दो में बनाया जाएगा। जीएमआर समूह की अगुवाई वाली डायल ने कहा कि है कि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर की आशंका के बीच हमने यह कदम उठाया है। यह देखभाल केंद्र सितंबर की शुरुआत में चालू हो जाएगा।

एक बयान में कहा गया है कि इस केंद्र पर हल्के तथा मामूली संक्रमण वाले जीएमआर के कर्मचारियों या उनके परिजनों के पृथकवास की व्यवस्था होगी। उसके बाद या तो उन्हें घर भेज दिया जाएगा या आवश्यकता होने पर अस्पताल स्थानांतरित किया जाएगा।

इस केंद्र पर बच्चों के लिए 15 हाई डिपेंडेंसी यूनिट (एचडीयू), बालिग लोगों के लिए 18 एचडीयू तथा 52 पृथकवास बिस्तर लगाए जाएंगे। साथ ही यहां 85 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर की व्यवस्था होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Business News
मारुति सुजुकी ने मानेसर संयंत्र की क्षमता में प्रति वर्ष एक लाख इकाई का किया इजाफा रिजर्व बैंक ने 2024-25 के लिए वृद्धि दर के अनुमान को सात प्रतिशत पर कायम रखा अडाणी ग्रीन एनर्जी 10,000 मेगावाट नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता वाली भारत की पहली कंपनी बनी आरबीआई के पेशेवर प्रबंधन ने बाहरी अनिश्चितताओं से निपटने में मदद की: वित्त मंत्री सीतारमण भारत को अगले 10 वर्षों में आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनने की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदी टाटा इंटरनेशनल ने राजीव सिंघल को किया एमडी नियुक्त शेयर बाजार में तीन दिनों से जारी तेजी पर विराम, बिकवाली दबाव से सेंसेक्स 362 अंक टूटा भारत के साथ व्यापार संबंधों को फिर बहाल करने पर ‘गंभीरता’ से विचार कर रहा है पाकिस्तान किआ इंडिया के वाहन एक अप्रैल से तीन प्रतिशत तक महंगे होंगे टाटा के सेमीकंडक्टर संयंत्र सभी क्षेत्रों को करेंगे चिप आपूर्ति, 72,000 रोजगार पैदा होंगे: चंद्रशेखरन