Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

शमशेरा में मेरा किरदार काफी अहम - वाणी कपूर

August 25, 2021 06:42 AM

मुंबई (भाषा) - बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'शमशेरा' में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म ने उन्हें एक बेजोड़ और करिश्माई किरदार निभाने का मौका दिया है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली 'शमशेरा' का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ती है।

वाणी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए विशेष साक्षात्कार में कहा, ‘‘शमशेरा की पटकथा ने मुझे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित-नेने की 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘खलनायक’ की याद दिला दी। हम अपने बचपन में 'खलनायक' और वैसी ही कुछ अन्य फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। 'शमशेरा' ने मुझे इसका एहसास दिलाया। यह एक बेहद शानदार और अलग तरह की फिल्म है।’’

वर्ष 2019 में आई ‘वार’ में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकीं वाणी ने कहा कि एक कलाकार और दर्शक के रूप में उनका झुकाव हमेशा से ही एक्शन फिल्मों की ओर रहा है।

32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मुझे करण मल्होत्रा की 'अग्निपथ' बहुत पसंद है। फिल्म में भावनात्मक दृश्यों को कैसे बेहतर तरीके से फिल्माया जाता है, इसकी उन्हें काफी गहरी समझ है। ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना और करण जैसे फिल्म निर्देशक के साथ काम करना सोने पर सुहागा जैसा था।’’ वाणी ने कहा कि “शमशेरा’’ में रणबीर का किरदार काफी अलग है और दर्शक उसे काफी पसंद करेंगे।

शमशेरा में वाणी और रणबीर के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले जुलाई 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण लगातार इसकी रिलीज को टाला जा रहा है। इस फिल्म के अलावा वाणी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ “चंडीगढ़ करे आशिकी“ में भी दिखाई देंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी