Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Himachal

मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों का प्रभावी प्रसार सुनिश्चित करने पर बल दिया

August 26, 2021 06:24 AM

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों का प्रभावी तरीके से प्रसार सुनिश्चित करना चाहिए ताकि अधिक से अधिक लोग प्रदेश में आरम्भ की गई कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हो सकें। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यह बात आज यहां ओक ओवर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने समाज के प्रत्येक वर्ग का सामाजिक-आर्थिक उत्थान सुनिश्चित करने के लिए अनेक योजनाएं आरम्भ की हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा को राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के प्रसार के लिए नवीनतम प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया का अधिक से अधिक उपयोग सुनिश्चित करना चाहिए।

जय राम ठाकुर ने प्रसन्नता व्यक्त की कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य सचिव साकेश शर्मा को भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य नामित किया गया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य अध्यक्ष अमित ठाकुर ने प्रदेश के युवाओं के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं आरम्भ करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। राज्य भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव अजय चैहान और अन्य पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
यूनिवर्सल कार्टन लागू करने की अधिसूचना जारी, 20 किलो की पैकिंग में बिकेगा सेब हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर शिमला: पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे सहित पांच लोग गिरफ्तार, हेरोइन बरामद दो सप्ताह में भी नहीं सुधरी बददी-बरोटीवाला रोड की दशा मोदी ने हिमाचल को निराश किया, गडकरी ने राजमार्ग से संबंधित मुद्दों का समाधान किया: प्रतिभा सिंह Himachal News: नैना देवी में सड़क दुर्घटना में महिला श्रद्धालु की मौत हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में बर्फबारी, बारिश के कारण 168 सड़कों को बंद किया गया