Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

August 28, 2021 07:19 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 दर्शकों के बीच छाया हुआ हैं। हाल ही में शो की शुरुआत हुई थी। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। वहीं अब शो को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं कि जल्द ही अमिताभ के सामने दीपिका पादुकोण बैठी नजर आएंगी।

शो को दर्शकों के बीच और पॉपुलर बनाने के लिए मेकर्स ने खास प्लानिंग की है और इसी प्लानिंग के तरह शानदान शुक्रवार में इस हफ्ते एक खास सेलिब्रिटी को इन्वाइट किया गया है। इसी के तरह दीपिका पादुकोण बिग बी के साथ गम खेलने आ रही है। इतना ही नहीं अब हर शानदार शुक्रवार में कोई न कोई सेलेब अमिताभ के सवालों का जवाब देता नजर आएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका केबीसी 13 के सेट पर नजर आई थी और उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय भी नजर आएंगे।

हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। साथ ही दीपिका, शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी नजर आने वाली हैं। आने वाले सालों में दीपिका पर्दे पर बड़ा धमाका करने वाली है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी