Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित
Entertainment

अनिल कपूर के साथ पार्टी सॉन्ग में धूम मचाएंगे वरुण धवन

August 30, 2021 08:36 AM

सुपरस्टार वरुण धवन इस समय कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं लेकिन एक फिल्म में वो अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म जुग जुग जियो की। इस फिल्म से एक अपडेट सामने आई है कि फिल्म में एक पार्टी सॉन्ग भी नजर आने वाला है और इसमें वरुण धवन और अनिल कपूर नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग को लेकर अपडेट है कि दोनों सितारो शूटिंग शुरु कर चुके हैं।

निल कपूर की बात करें तो काफी समय से बाद वो किसी पार्टी सॉन्ग का हिस्सा बनेंगे।हालांकि लगातार वो काम कर रहे हैं और किसी ना किसी फिल्म का हिस्सा बनते रहते हैं। वो कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैँ। अगर बात करें वरुण धवन को इस फिल्म के अलावा वो भेड़िया फिल्म को लेकर बिजी है।

भेड़िया के अलावा भी वरुण धवन के साथ कई प्रोजेक्ट्स हैं जो 2021-2022 में रिलीज होने हैं। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों में से भी एक रह चुके हैं।

उनकी झोली में इस समय इक्कीस और भेड़िया समेत कई बड़ी फिल्में हैं, साथ ही कई फिल्में उन्हें ऑफर भी हो रही हैं। वरुण धवन की फिल्म इक्कीस की लंबे समय से चर्चा है।

खबरें ये हैं कि वरुण धवन की इस फिल्म में रियल लाइफ हीरो अरुण खेतरपाल का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म उनके करियर की सबसे धमाकेदार फिल्मों मे से एक हो सकती है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी