Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंतीपंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तारराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने एम्स, ऋषिकेश के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में पंहुचकर मेडिकल के विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान कीपूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचला
Entertainment

दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी

September 02, 2021 06:36 AM

मुंबई (भाषा) - अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन की इकाई एसटीएक्स फिल्म्स की दो संस्कृतियों पर आधारित रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी। कंपनी ने मंगलवार को यह घोषणा की। पादुकोण अपने बैनर ‘का प्रोडक्शन्स’ के तले इस फिल्म के निर्माण से भी जुड़ेंगी।

इसकी घोषणा एसटीएक्स फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के अध्यक्ष एडम फोगेलसन ने एक बयान में की। फोगेलसन ने दीपिका को भारत के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय कलाकारों में से एक बताया है। अभिनेत्री ने हॉलीवुड में ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से काम की शुरुआत की थी।

इस परियोजना से जुड़ने के लिए यह स्टूडियो ‘टेम्पल हिल प्रोडक्शन’ के वयाक गोडफ्रे और निर्माता मार्टी बोवेन से भी बातचीत कर रहा है। टेम्पल हिल प्रोडक्शन ‘ट्विलाइट’ फ़्रेंचाइजी और ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’, ‘लव, सिमोन’ समेत कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है।

 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार दो अलग-अलग संस्कृतियों के इर्द-गिर्द है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी है।

पादुकोण ने कहा कि उनकी निर्माण कंपनी का लक्ष्य वैश्विक आकर्षण वाली सार्थक कहानियों से जुड़ना है और आगामी प्रोजेक्ट उस लक्ष्य को पूरा करता है। उन्होंने कहा कि वह एसटीएक्स फिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोड्कश्न्स के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रही हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी