Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित
Entertainment

सलमान-आयुष की फिल्म अंतिम में नजर आएंगे वरुण धवन

September 07, 2021 07:12 AM

एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के चलते काफी चर्चा में हैं। एक्टर जल्द ही अपने जीजा यानी एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम में नजर आएंगे। ये फिल्म काफी समय से सुर्खियो में है। फैंस पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा को एक साथ किसी फिल्म में देख पाएंगे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन भी नजर आएंगे, लेकिन फिल्म में एक गाने में। जोकि भगवान श्री गणेश पर आधारित होगा। अब ये साफ हो गया है कि ये गाना कब फैंस के सामने रिलीज किया जाएगा।

वरुण धवन स्टारर ये फिल्म फैंस के सामने अब रिलीज होने को तैयार है. इस गाने को लेकर चर्चा है कि इसी सप्ताह फैंस के लिए लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते के अंत तक खास अंदाज में पेश किया जाएगा।

ऐसा काफी कम देखा जाता है कि वरुण धवन किसी फिल्म में अभी तक एक कैमियो रोल करते हुए नजर आए हों। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर बने हैं, जबकि सलमान फिल्म में एक सिख पुलिसवाले की भूमिका निभाने रहे हैं। सलमान इससे पहले भी हीरोज नाम की फिल्म में सिक्ख का किरदार निभा चुके है। कहा जा रहा है सलमान और आयुष के बीच जबरदस्त फाइट सीन होगा। इस फिल्म के लीड एक्टर आयुष शर्मा और साईं मांजरेकर हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी