Follow us on
Thursday, March 28, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Chandigarh

ट्राईसिटी में 7 नए केस, चंडीगढ़ के एक मरीज की मौत

September 13, 2021 06:47 AM

चंडीगढ़ - ट्राईसिटी में रविवार शाम तक जहां 7 नए केस आए। वहीं, चंडीगढ़ के एक मरीज की मौत हुई। सेक्टर-20 निवासी 80 साल की बुजुर्ग महिला की मौत जीएमसीएच-32 में हुई। हालाकि मोहाली व पंचकूला में किसी मरीज की मौत न होने से राहत रही। चंडीगढ़ में रविवार शाम तक 5 नए केस आए। 3 पुरुषों और 2  महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को चंडीगढ़ में 4  केस आए थे। जबकि रविवार शाम तक मोहाली में 2 नए केस आए और पंचकूला में रविवार को लगातार दूसरे दिन कोई नया पॉजिटिव केस नहीं आया। वहीं, चंडीगढ़ के 2 और मोहाली के 4 मरीज रविवार को स्वस्थ हुए। ऐसे में ट्राईसिटी में कुल 6 मरीज रविवार को स्वस्थ हुए।

इससे पहले ट्राईसिटी में शनिवार को 6, शुक्रवार को 8, वीरवार को 13, बुधवार को 11, मंगलवार को 13, सोमवार को 8, रविवार को 9 और शनिवार को 9 केस आए थे।  चंडीगढ़ में रविवार शाम को खबर लिखे जाने तक प्रशासन की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के तहत शहर में 5 नए केस आने से संक्रमित मरीजों की संख्या 65154 रही जिनमें एक्टिव केस अब 30 हैं। चंडीगढ़ में 64307 मरीज अब तक ठीक होकर घर जा चुके हैं। जबकि 817 की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटों में 2209 लोगों के सैंपल लिए गए।

वहीं, मोहाली में रविवार शाम तक 2 नए केस आने से पॉजिटिव केस की संख्या 68665 हो गई। मोहाली में 67562 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। मोहाली में अब 43 एक्टिव केस हैं। मोहाली में 1060 मरीजों की मौत हो चुकी है। पंचकूला में रविवार शाम को खबर लिखे जाने तक कोई नया पॉजिटिव केस नहीं आया। पंचकूला में पॉजिटिव केस की संख्या अब 30701 है। पंचकूला में अब 15 एक्टिव केस हैं। 30309 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 377  मरीजों की मौत हो चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Chandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार चंडीगढ़ में बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग शुरू: प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, प्रदेश प्रभारी विजय रूपाणी समेत कई बडे़ नेता हाजिर Breaking: पंजाब CM के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने बेटी को जन्म दिया, सीएम भगवंत मान ने लिखा- जच्चा-बच्चा स्वस्थ Punjab News: CM मान के घर कभी भी आ सकती है खुशखबरी, पत्नी मोहाली के निजी अस्पताल में हुई भर्ती हरियाणा में बदले हुए हैं मौसम के मिज़ाजः गरज चमक के साथ हो सकती है बारिश, 14 शहरों में येलो अलर्ट जारी पंजाब: अमरूद बागानों के मुआवजे से संबंधित ‘घोटाले’ से जुड़े धन शोधन मामले में ईडी ने छापे मारे Chandigarh News: चंडीगढ़ और मोहोली में ED की रेड, अमरूदों का बाग घोटाले में कार्रवाई हरियाण-पंजाब, चंडीगढ़ में अगले 3 दिन तक मौसम खराबः बूंदाबांदी के साथ बादल छाए रहेंगे, तापमान में आएगी गिरावट Chandigarh News: मोहाली में अवैध शराब पर कसी जाएगी नकेल, आचार संहिता के बाद से 8 लोग गिरफ्तार Chandigarh News: अवैध शराब की तस्करी के चार मामलों के आरोपी गिरफ्तार