Follow us on
Monday, September 27, 2021
BREAKING NEWS
Punjab

निजी स्कूल की बस खाई में फंसी, बड़ा हादसा टला

September 14, 2021 06:42 AM

जीरकपुर - अनाज मंडी से बरवाला चौंक जाने वाली सड़क पर एक निजी स्कूल की बस खाई में फंस गई। बस में स्कूल स्टाफ समेत 30-40 बच्चे सवार थे, जो बाल-बाल बच गए।

लोगों ने इसका विरोध किया कि इस सड़क पर फैंसी टाइल्स लगाने का काम दो महीने पहले शुरू हुआ था और बीच में ही लटक रहा है, जिस कारण आए दिन कोई न कोई वाहन इस सड़क में फंस जाता है और इस तरफ प्रशासन समेत ठेकेदार कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश के कारण वाहनों के फंसने का खतरा और भी बढ़ गया है, बावजूद इसके ठेकेदार द्वारा कोई चेतावनी बोर्ड नहीं लगाया गया, जिसके परिणामस्वरूप आज एलडीसी पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि इसका काम बहुत ही धीरे चल रहा है, जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों ने शहर के लोगों को संकट में डाल दिया है। शहर में प्रवेश करने के दो रास्ते है, एक तहसील रोड, जो हर समय जाम रहती है और दूसरी यह सड़क है जो लगभग 2 महीने से खोदी गई है।

इस सड़क को खोद कर छोड़ दिया गया और 2-4 दिनों में काम फिर से शुरू कर दिया गया, जहां एक निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

काफी मशक्कत के बाद भी बस नहीं निकली। स्कूल स्टाफ ने दूसरी बस मंगवाई और बच्चों को घर भेज दिया।  गर्मी में काफी देर तक बच्चे बस के निकलने का इंतजार करते रहे। लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों से जल्द से जल्द सड़क का काम पूरा कराने की मांग की है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब मंत्रिमंडल के पंद्रह मंत्रियों ने ली शपथ पंजाब मंत्रिमंडल पर अंतिम चरण की चर्चा खत्म, चन्नी राज्यपाल से मिलेंगे मुख्यमंत्री हर मंगलवार को अपने कार्यालय में मंत्रियों और विधायकों के साथ करेंगे मुलाकात अनिरुद्ध तिवारी ने पंजाब के मुख्य सचिव के तौर पर पद संभाला बेअदबी के मामलों में न्याय सुनिश्चित करेंगे - चन्नी स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा एकल अभिभावकों के बच्चों का स्कूलों में दाखि़ला यकीनी बनाने के निर्देश फिल्लौर में बाबा साहिब अम्बेडकर के बुत को तोडऩे की कोशिश करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करे - चन्नी चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली चन्नी को मेरी शुभकामनाएं, आशा है कि वह सीमान्त राज्य पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे - अमरिंदर