Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

सीरत कपूरने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के लुक का किया खुलासा

September 15, 2021 06:29 AM

सीरते कपूर जिन्होंने दक्षिण भारत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है अभी बॉलीवुड में तुषार कपूर ऐंटरटेन्मेंट फिल्म से डेब्यू करने वाली है, अभिनेताओं को अपने किरदार को पर्देपर पेश करने क लिए काफी तयारी करनी पड़ती है, किरदार को समझना उनकी तरह दिखना और व्यवहार करना एक कठिन प्रक्रिया होती है. फिल्म रॉकस्टार में असिस्टेंट कोरिओग्राफर से लेकर टॉलीवूड फिल्म "कृष्णा एंड हिज लीला" में एक शानदार परफॉरमेंस देने तक सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है।

सीरत कपूर अब कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं और वर्कशॉप में भाग ले रही हैं ताकि कैरेक्टर की त्वचा में उतर सकें और कैरेक्टर के लुक पर काम कर सकें। सीरत कपूर ने अपने नए रूप को रचनात्मक तरीके से दिखाना सुनिश्चित किया, अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें प्रक्रिया और अपने नए प्रोजेक्ट के लुक का खुलासा किया गया। सीरत कपूर निस्संदेह अपने नए बालों के रंग के साथ आकर्षक लग रही हैं।

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर बॉलीवुड  डेब्यू करने वाली है, जोकि तुषार कपूर थे प्रोडक्शन के बेनर टेल बनायीं है. सीरत कपूरके और भी बॉलीवुड की फिल्म्स में नज़र आएँगी जिसका खुलासा वह जल्द करेंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी