Follow us on
Sunday, June 26, 2022
BREAKING NEWS
राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले के मामले में एसएफआई के 19 कार्यकर्ता गिरफ्तारमहाराष्ट्र संकट : फोन पर धमकी, गालियां दी जा रही हैं, शिवसेना सांसद चतुर्वेदी ने कहातनाव की राजनीति देशहित में नहीं - गहलोतप्रधानमंत्री हसीना ने बांग्लादेश के सबसे लंबे पद्मा पुल का उद्घाटन कियाएशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप में एक माह का अंतर रहने पर दोनों में भाग लूंगा - बजरंगवीएफएस कैपिटल की पोर्टफोलियो 1,500 करोड़ रुपये तक पहुंचाने की योजनाकन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष प्यारी सी लव स्टोरी से करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्रीजर्मनी और यूएई की यात्रा के दौरान 15 से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Horoscope

साप्ताहिक राशिफल 19 सितंबर से 25 सितंबर 2021

September 19, 2021 08:56 AM

मेष  - इस सप्ताह आपकी शारीरिक, प्रेम एवं संतान की स्थिति ठीक नहीं है. आपकी व्यवसायिक स्थिति ठीक है, कोर्ट कचहरी के मसले में विजय और राजनीतिक लाभ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक मामले सुलझेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, आय के नवीन श्रोत बनेंगे. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.सप्ताह के मध्य में खर्च की अधिकता से मन परेशान रहेगा. मानसिक परेशानी बढ़ेगी. सप्ताह के अन्त में परेशानियां दूर होंगी. सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. लाल वस्तु को अपने पास रखें और हनुमान चालीसा का पाठ करें.

वृष  - इस सप्ताह आपकी शारीरिक स्थिति मध्यम है. भावुकता पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. संतान की सेहत पर ध्यान दें और गृह कलह से बचें. सप्ताह की शुरुआत में आपकी व्यवसायिक स्थिति ठीक रहेगी. उच्चाधिकारियों का साथ मिलेगा. सप्ताह के मध्य में आर्थिक मामले सुलझेंगे. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. यात्रा के योग है. इस यात्रा से आपको लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में संतान की सेहत में सुधार होगा. सप्ताह के अंत में चिंताकारी सृष्टी का सृजन होगा. मन परेशान रहेगा. मां काली के दर्शन करें और सफेद वस्तु का दान करें.

मिथुन - इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. प्रेम एवं संतान की स्थिति में सुधार आएगा. आपकी निर्णय लेने की क्षमता अद्भुत हो गई है. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. सप्ताह की शुरुआत में भाग्य साथ देगा. कोई रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. किसी भी तरह की यात्रा से आपको लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में आप रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे. आय में वृद्धि होगी एवं पैत्रक संपत्ति में भी लाभ मिलेगा. सप्ताह के अंत में आर्थिक मामले सुलझेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और मन बड़ा प्रसन्न रहेगा. किसी भी लाल वस्तु का दान करें और बजरंगबली के दर्शन करें.

कर्क - इस सप्ताह आपका समय जोखिम भरा है. उत्तेजित होकर किसी से बात ना करें. अन्यथा रिश्तों में खटास आ सकती है. स्वास्थ्य, प्रेम एवं व्यापार की स्थिति ठीक है. सप्ताह के शुरुआत में चोट-चपेट लग सकती है या आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रहेंगी. इस वक्त को थोड़ा बचकर पार करें. सप्ताह के मध्य में भाग्य आपका साथ देगा. कोई रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा.सप्ताह के अंत में सरकारी तंत्र एवं पिता का साथ मिलेगा. रोजी-रोजगार में आप तरक्की करेंगे. किसी भी नीली या लोहे की वस्तु का दान करें.

सिंह - इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य एवं व्यवसाय की स्थिति ठीक रहेगी, पर प्रेम एवं संतान की स्थिति ठीक नहीं है. अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें, परिवार में किसी से ना उलझें. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद है. सप्ताह के शुरुआत में जीवनसाथी का साथ मिलेगा. किसी नए कार्य की शुरुआत होगी. सप्ताह का मध्य जोखिम भरा है, चोट चपेट लग सकती है या आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. सप्ताह के अन्त में भाग्य साथ देगा. पीली वस्तु को पास रखें और लोहे की वस्तु दान करें.

कन्या - इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा. कोशिशभर रक्तचाप पर विशेष ध्यान दें. प्रेम एवं व्यवसाय की स्थिति ठीक है. धनागमन होता रहेगा. आभूषण की खरीदारी संभव है. सप्ताह के शुरुआत में शत्रुओं पर आप भारी पड़ेंगे. कोई रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. बुजुर्गों का आर्शीवाद मिलेगा और गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. सप्ताह के मध्य में आप रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे और जीवन सफलता की ओर बढ़ेगा. सप्ताह के अन्त में किसी तरह का जोखिम ना लें. किसी भी लाल वस्तु का दान करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें.

तुला - इस सप्ताह आपका आकर्षण बढ़ा हुआ है. आप सितारों की तरह चमक रहे हैं. स्वास्थ्य एवं प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी.व्यापार भी रुक-रुक कर चलता रहेगा. सप्ताह के शुरुआत में प्रेम एवं संतान से मन-मुटाव हो सकता है. अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखें. सप्ताह के मध्य में शत्रु आपके काम में रोड़े अटकाएंगे, परन्तु आप सब पार कर जाएंगे. सप्ताह के अंत में आप रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. जीवनसाथी का साथ एवं प्रेमी प्रेमिका की मुलाकात होगी. भगवान शनि देव को प्रणाम करें एवं किसी भी नीली वस्तु को अपने पास रखें.

वृश्चिक - इस सप्ताह आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे. प्रेम, स्वास्थ्य एवं संतान की स्थिति ठीक नहीं है. अत: इस ओर ध्यान दें. सप्ताह के शुरुआत में भूमि, भवन या वाहन की खरीदारी एवं भौतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी, परन्तु गृह कलह से बचें. सप्ताह के मध्य में बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. प्रेमी प्रेमिका आपसी झगड़े से बचें और महत्वपूर्ण निर्णय अभी रोकर रखें. सप्ताह के अन्त में कोई रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. शत्रुओं पर आप भारी पड़ेंगे और बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. लाल वस्तु पास रखें एवं बजरंगबली को प्रणाम करें.

धनु - इस सप्ताह आपकी शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है, लेकिन प्रेम एवं व्यवसाय की स्थिति ठीक चल रही है. शासन सत्ता पक्ष का आपको साथ मिलेगा. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे.सप्ताह की शुरुआत में आपके द्वारा किया गया पराक्रम जरूर रंग लाएगा. कोई रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आप अगर कुछ नई शुरुआत करना चाहते हैं तो कर लें. वक्त आपका साथ दे सकता है. सप्ताह के मध्य में भौतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी, परन्तु गृह कलह से बचें. सप्ताह के अंत में संतान की सेहत पर ध्यान दें. किसी भी हरी वस्तु का दान करें और लाल वस्तु को पास रखें.

मकर - इस सप्ताह आपकी शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है, लेकिन संतान, प्रेम एवं व्यवसाय की स्थिति ठीक है. कोई बड़ा राजनीतिक लाभ मिलेगा. कोर्ट कचहरी के मामले में विजय मिलेगी. नए व्यवसाय या नौकरी की शुरुआत होगी. सप्ताह की शुरुआत में धनागमन होगा, परन्तु आर्थिक जोखिम ना लें. सट्टा या लॉटरी में पैसे ना लगाएं. सप्ताह के मध्य में व्यवसायिक लाभ, रोजी रोजगार में तरक्की होगी. सप्ताह के अंत में भैतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी, पर कलेश से बचें. पीली वस्तु का दान करें और भगवान विष्णु को प्रणाम करें.

कुंभ - आपके स्वास्थ्य, प्रेम एवं संतान की स्थिति ठीक नहीं चल रही है. संतान पर विशेष ध्यान दें और प्रेम में बड़े तकरार से बचें. आपकी व्यवसायिक स्थिति ठीक-ठाक चल रही है. सप्ताह के शुरुआत में आप समाज में सराहे जाएंगे, जिस चीज की आवश्यकता होगी उसकी उपलब्धता भी होगी. सप्ताह के मध्य में धन की आवक बढ़ेगी, परन्तु आर्थिक जोखिम ना लें. साथ ही परिवार में किसी से ना उलझें. जुबान पर नियंत्रण रखें. सप्ताह के अन्त में रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. हनुमान चालीसा का पाठ करें और लाल वस्तु का दान करें.

मीन - इस सप्ताह आपकी शारीरिक स्थिति अच्छी नहीं है. साथ ही प्रेम एवं संतान से भी दूरी दिखाई दे रही है. सप्ताह के शुरुआत में खर्च की अधिकता, नेत्र पीड़ा, सिर दर्द आदि से आप परेशान रहेंगे. साथ ही व्यवसायिक संबंधों में भी खटास आएगी.सप्ताह के मध्य में प्रेम एवं संतान से दूरी कम होगी. स्वास्थ्य में भी थोड़ा सुधार होगा. जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता होगी. सप्ताह के अंत में निवेश को रोककर रखें. आपनों से ना उलझें, नियंत्रित भाषा में सबसे बात करें. शनि देव को प्रणाम करें और लोहे की वस्तु दान करें.

 
Have something to say? Post your comment