Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

इस साल होगा टाइगर किंग 2 का प्रीमियर

September 26, 2021 08:33 AM

कोविड -19 महामारी के शुरुआती दिनों में लाखों नेटफ्लिक्स उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने वाली डॉक्यूमेंट्री 'टाइगर किंग' का दूसरा पार्ट इस साल आने के लिए पूरी तरह तैयार है। नेटफ्लिक्स ने खुलासा किया कि 'टाइगर किंग 2' शीर्षक वाले सीक्वल का प्रीमियर इस साल के अंत में स्ट्रीम होगा।

वैरियटी डॉट कॉम के अनुसार यह खबर तब आई जब नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी सच्ची क्राइम स्लेट की घोषणा की, जिसमें चार नई डॉक्यूमेंट्री और 2022 की शुरूआत में सेट की गई फिल्में शामिल हैं। निर्देशक एरिक गोडे और रेबेका चाइकलिन दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे, साथ ही कार्यकारी निमार्ता क्रिस स्मिथ और फिशर स्टीवंस भी इससे जुड़े है।

नेटफ्लिक्स ने चार अन्य आगामी ट्र क्राइम सीरीज और डॉक्स भी साझा किए। 'द पपेट मास्टर: हंटिंग द अल्टीमेट कॉनमैन' दुनिया के सबसे कुख्यात चोरों में से एक की कहानी बताता है जिसे 2005 में दोषी ठहराया गया था, जबकि 'द टिंडर स्विंडलर' एक ऐसे व्यक्ति की जांच करता है जिसने डेटिंग ऐप टिंडर पर अरबपति के रूप में खुद को पेश किया।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी