Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

अक्षय कुमार की OMG 2 से परेश रावल ने इसलिए किया किनारा

October 07, 2021 07:00 AM

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म ओह माय गॉड 2 लंबे समय से चर्चा में हैं। इसमें फैंस एक बार फिर परेश रावल को देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस बात के पीछे का कारण अब सामने आया है।

जैसा की सभी जानते हैं, अपने कॉमेडी भरे अंदाज और पंच लाइंस से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता परेश रावल अपनी बेमिसाल अदाकारी के लिए मशहूर हैं। ऐसी ही एक्टिंग उन्होंने फिल्म ओह माय गॉड में कर के वाहवाही बटोरी थी। लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई थी कि अब इसका सीक्वल यानी ओह माय गॉड 2 बनने जा रहा है। हालांकि, फिल्म के मुख्य किरदार में परेश रावल की जगह अभिनेता पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे। परेश रावल के फिल्म ना करने की वजह है उनकी बढ़ती डिमांड।

दरअसल परेश रावल ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड की थी। हालांकि निर्माताओं से उनकी बात नहीं बनी और अभिनेता ने फिल्म ना करना का फैसला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ओह माई गॉड के लिए परेश निश्चित रूप से पहली पसंद थे! 2, वास्तव में मेकर्स ने उनके साथ बातचीत भी शुरू कर दी थी। परेश रावल ने निर्माताओं के सामने प्रॉफिट-शेयरिंग का दूसरा ऑफर रखा। हालांकि निर्माताओं को अभिनेता का यह ऑफर भी पसंद नहीं आया। उन्हें लगता है कि इस प्रोजेक्ट में पहले से ही कई निर्माता शामिल होंगे।

कई बार बातचीत करने के बाद भी यह सौदा नहीं हो पाया। बाहरहाल, अब इस फिल्म में उनकी जगह पंकज त्रिपाठी होंगे। वहीं अक्षय कुमार एक बार फिर भगवान श्रीकृष्ण के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी पिछले महीने से शुरू हो चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी