Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराजमतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारीChandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंतीपंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तारराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने एम्स, ऋषिकेश के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में पंहुचकर मेडिकल के विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान कीपूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा
Sports

अमनदीप द्राल फ्रांस में संयुक्त दूसरे जबकि वाणी संयुक्त 11वें स्थान पर

October 10, 2021 07:09 AM

टोरेट्स (फ्रांस) (भाषा) - भारत की अमनदीप द्राल तीन अंडर 69 का स्कोर बनाकर टेरे ब्लांच लेडीज ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर के बाद संयुक्त दूसरे स्थान पर पहुंच गयी। अमनदीप का दो दिन के बाद स्कोर चार अंडर 140 है। उन्होंने पहले दौर में एक अंडर 71 कार्ड खेला था और तब वह संयुक्त पांचवें स्थान पर थी।

भारत की एक अन्य गोल्फर वाणी कपूर (77-68) भी दूसरे दौर में अच्छे प्रदर्शन के दम पर कट में जगह बनाने में सफल रही। वह पहले दौर के बाद संयुक्त 52वें स्थान पर थी लेकिन अब संयुक्त 11वें स्थान पर पहुंच गयी हैं।

वाणी ने शुरू में डबल बोगी की लेकिन इसके बाद उन्होंने अच्छी वापसी की और सात बर्डी बनायी। वाणी ने हालांकि बोगी के साथ दिन का समापन किया।

स्वीडन की लिन ग्रांट (68-66) ने दूसरे दौर में अच्छा खेल दिखाया और उन्होंने छह शॉट की बढ़त बना रखी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना