Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित
Entertainment

ज्योति सक्सेना ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, कहा- वजन घटाने पर नहीं फिटनेस पर ध्यान दें

November 28, 2021 08:11 AM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना जिन्हें हिट गीत "खोया हूं मैं" में देखा गया है, एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं जो 'जयपुर घराने' में माहिर हैं। वह एक फिटनेस उत्साही भी हैं जो खुद को फिट और ठीक रखने के लिए उचित आहार और दिनचर्या का पालन करना सुनिश्चित करती हैं।

ज्योति सक्सेना अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, हम उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारी तस्वीरें देख सकते हैं क्योंकि वह उनकी सभी तस्वीरों और वीडियो में शानदार दिखती हैं। ज्योति सक्सेना हमेशा एक बुनियादी लेकिन प्रभावी दिनचर्या का पालन करके खुद को फिट रखना सुनिश्चित करती हैं। ज्योति सक्सेना ने अपने फिटनेस क कई राज़ सजा करते हुए कहा, "

ज्योति सक्सेना ने आगे कहा, "कभी भी भोजन न छोड़ें। किसी भी भोजन को छोड़ना बिल्कुल भी अच्छा विचार नहीं है। मेरा दिन-प्रतिदिन का आहार बहुत सारी सब्जियों, फलों और बहुत सारे पानी पर केंद्रित है। मैं तैलीय और पैकेज्ड खाद्य पदार्थों से बचती हूं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी