Follow us on
Friday, April 26, 2024
Punjab

एडवोकेट हरप्रीत संधू ने पंजाब इनफोटैक के चेयरमैन पद संभाला

November 30, 2021 06:52 AM

चंडीगढ़ - पंजाब सूचना प्रौद्यौगिकी और संचार प्रौद्यौगिकी कारपोरेशन लिमटिड के नव-नियुक्त चेयरमैन एडवोकेट हरप्रीत सिंह संधू ने आज उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा, उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह और कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा की हाज़िरी में उद्योग भवन में अपने पद का चार्ज संभाला।

उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने एडवोकेट संधू को सिरोपा भेंट किया और उनको अपनी शुभकामनाएं दी।

एडवोकेट संधू को बधाई देते हुये कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने आशा अभिव्यक्त की कि पंजाब इनफोटैक नये चेयरमैन के नेतृत्व अधीन नयी ऊँचाईयां हासिल करेगा। उन्होंने नये कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुये एडवोकेट संधू को पंजाब सरकार की तरफ से हर संभव सहयोग देने का भरोसा भी दिया।

प्रसिद्ध वकील हरप्रीत सिंह संधू, जो एक लेखक और नेचर आर्टिस्ट भी हैं, ने कहा कि इस आई. टी. युग में प्रौद्यौगिकी सेवाओं को देखते हुये आज समय की जरूरत है कि मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व और उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह के मार्गदर्शन अधीन यह यकीनी बनाया जा सके कि आने वाले दिनों में हम पंजाब की धरती पर आई टी उद्योग को प्रफुल्लित करने के लिए और प्रयास करें।

लोकपाल पंजाब जस्टिस वी. के. शर्मा, प्रमुख सचिव उद्योग, वाणिज्य और निवेश प्रोत्साहन तेजवीर सिंह, एडीजीपी जेल प्रवीण सिन्हा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) इनवैस्ट पंजाब रजत अग्रवाल समेत अन्य प्रमुख शख्सियतों ने चार्ज संभालने के समारोह में शिरकत की।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां