Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

रश्मि अगडेकर ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग

December 01, 2021 07:02 AM

फैशन इंडस्ट्री हमेशा से चलती रही है, यह एक ट्रेंड से दूसरे ट्रेंड में शिफ्ट होता रहता है, जिससे कई बार इसे बनाए रखना मुश्किल हो जाता है।  हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्री रश्मि अगडेकर के सेटिन ड्रेस की पोशाक किसी भी आगामी समारोह के लिए लड़कियों के लिए एक पूर्ण प्रेरणा बन सकती है।

 रश्मि अगडेकर, जो हमेशा अपने आश्चर्यजनक अभिनय कौशल और अपनी उपस्थिति के लिए चर्चा में रहती है , इंटर्न २ की अभिनेत्री जानती हैं कि कैसे अपने सभी प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन की  अपडेट से संबंधित रखना चाहिए, अभिनेत्री ने एक ट्रांज़िशन वीडियो अपलोड किया है जो की उनके फोटोशूट द्वारा ली गयी थी। 

यह उनके फोटोशूट के दिन की एक बीटीएस क्लिप है। सबसे पहले, वह कैजुअल ड्रेस में दिखाई देती है और जैसे ही वह ताली बजाती है, अभिनेत्री पूरी तरह से ग्लैमरस रूप में आ  जाती है। रश्मि ने जेड ग्रीन कलर की सैटिन ड्रेस चुनी जिसमे कॉलर थी और वे एक मिनी ड्रेस थी। दरअसल, पहनावा उनके टोंड बॉडी को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा था। अभिनेत्री ने अपने लुक को बहुत ही सूक्ष्म और न्यूड लिप शेड के साथ साइड पार्टिंग लूज कर्ल्स में रखा, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। एक्सेसरीज़ की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को २  इयररिंग्स के साथ पूरा किया जिसमे लम्बे राउंड हूप इयररिंग्स और गोल्डन कलर के लॉन्ग इयररिंग्स के साथ लीफ शेप में पहनकर पूरा किया । रिंग एक परफेक्ट स्टेटमेंट जोड़ रहा था और उन हाई हील सिल्वर स्टिलेटोस ने पूरे लुक में एक ग्लैमरस वाइब  दे दी। दरअसल, एक्ट्रेस किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं।

काम की बात करे तो अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने 2017 में ऑनलाइन वेब सीरीज "देव डीडी" में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एमएक्स प्लेयर फिल्म "आई एम मेच्योर" में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वेब सीरीज "रसभरी" में सह-अभिनेता थी|  स्वरा भास्कर के साथ उन्होंने फिल्म "अंधाधुन" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ सह-अभिनय किया। रश्मि अगडेकर जल्द ही अपने रोमांचक नए उपक्रमों का अनावरण करेंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी