Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Horoscope

साप्ताहिक राशिफल 09 जनवरी से 15 जनवरी 2022

January 09, 2022 09:12 AM

मेष - इस सप्ताह आपका स्वास्थ मध्यम रहेगा. जीवन में शुभता आ गई है. व्यापार काफी अच्छा रहेगा. संतान की स्थिति में सुधार आ गया है. सप्ताह की शुरुआत में भाग्य वर्धक दिनों का निर्माण होगा. रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. यात्रा से लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में व्यवसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी. पिता के स्वास्थ पर ध्यान दें. कोर्ट-कचहरी में परेशानियों के साथ विजय मिलने की सम्भावना है. सप्ताह के अन्त में आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आय के नवीन श्रोत बनेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. शनि देव को प्रणाम करें.

वृष - इस सप्ताह आपकी व्यवसायिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. जीवनसाथी के काम में भी तरक्की होगी. आपके स्वास्थ में सुधार होगा. संतान की स्थिति काफी बेहतर होगी. सप्ताह की शुरुआत में परिस्थितियां प्रतिकूल रहेंगी. चोट-चपेट लग सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, बचकर पार करें. सप्ताह के मध्य में परिस्थितियां अनुकूल हो जाएंगी. आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. यात्रा से लाभ होगा. धार्मिक बने रहेंगे. सप्ताह के अन्त में रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे, लेकिन व्यापार में कुछ परेशानियां बनी रहेंगी. पीली वस्तु का दान करें.

मिथुन - इस सप्ताह भाग्य आपका साथ देगा. आपके जीवन में शुभता बनी रहेगी. स्वास्थ सम्बन्धि परेशानियां दूर होंगी. सप्ताह की शुरुआत में रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होगी. संतान की स्थिति अच्छी रहेगी. सप्ताह के मध्य में आपके लिए चिन्ताकारी सृष्टी का सृजन होगा. चोट-चपेट लग सकती है। या किसी परेशानी पड़ सकते हैं. किसी तरह का जोखिम ना लें. सप्ताह के अन्त में यात्रा से कष्ट सम्भव है, लेकिन परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी. आप धार्मिक बने रहेंगे. शनि देव को प्रणाम करें.

कर्क - इस सप्ताह आपके जीवनसाथी के साथ थोड़ी परेशानी बनी रहेगी, जो लोग जज या रेलवे की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए अच्छा समय है. सप्ताह की शुरुआत में शत्रु परेशान करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे. आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. स्वास्थ नरम-गरम बना रहेगा. प्रेम की स्थिति अच्छी है. सप्ताह के मध्य में जीवन साथी के स्वास्थ पर ध्यान दें , अभी नए रोजगार की शुरुआत ना करें. सप्ताह के अन्त में स्वास्थ एवं प्रेम मध्यम रहेगा. किसी तरह का जोखिम ना लें. कोई भी पीली वस्तु पास रखें.

सिंह - इस सप्ताह आपके जीवन में कुछ अच्छा और नया होने वाला है. जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता होगी. सप्ताह की शुरुआत में भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें. बच्चों की सेहत पर ध्यान दें.प्रेम में कलह से बचें. सप्ताह के मध्य में आप स्वास्थ में परेशानी महसूस करेंगे. शत्रु परेशान करने की कोशिश करेंगे, लेकिन नुकसान नहीं पहुचा पाएंगे. सप्ताह के अन्त में जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. व्यवसायिक सम्बन्धों में सुधार आएगा. विष्णु जी को प्रणाम करें.

कन्या - इस सप्ताह आपकी निर्णय लेने की क्षमता में सुधार आएगा. स्वास्थ एवं प्रेम की स्थिति ठीक रहेगी. विद्यार्थियों एवं व्यवसाय के लिए काफी अच्छा समय रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है. मां के सेहत में सुधार होगा, लेकिन गृह कलह भी हो सकता है. सप्ताह के मध्य में मन परेशान रहेगा. बच्चों की सेहत पर ध्यान दें. प्रेम में कलह सम्भव है. भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें. सप्ताह के अन्त में आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे. रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा, लेकिन कलह से बचें. शनि देव को प्रणाम करें.

तुला - यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए अच्छा है. शुभता बनी रहेगी. प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी. संतान से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. सप्ताह की शुरुआत में आप मेहनती बने रहेंगे. आप द्वारा की गई मेहनत आपको सफलता दिलाएगी. भाई-बहन व मित्रों का साथ मिलेगा. सप्ताह के मध्य में आपके भौतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी, लेकिन घर का वातावरण अवसादित रहेगा. स्वास्थ पर ध्यान दें रक्तचाप अनियमित हो सकता है. सप्ताह के अन्त में प्रेमी प्रेमिका की मुलाकात होगी. मन खुश रहेगा. पीली वस्तु का दान करें, शुभ होगा.

वृश्चिक - इस सप्ताह आपका रौब और रूआब बना रहेगा. तेजस्वी बने रहेंगे. शासन सत्ता पक्ष का साथ मिलेगा. राजनीतिक लाभ व कोर्ट कचहरी में विजय मिल सकती है. आपके स्वास्थ में सुधार होगा. सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक मामले सुलझेंगे, लेकिन पूंजी का निवेश रोक कर रखें. सप्ताह के मध्य में व्यसायिक सफलता मिलेगी. भाइयों-मित्रों का साथ होगा. सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. सप्ताह के अन्त में आपके लिए कलहकारी सृष्टी का सृजन होगा, लेकिन भौतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी. शनि देव को प्रणाम करें.

धनु - इस सप्ताह आपकी व्यवसायिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. स्वास्थ में सुधार होगा. प्रेम एवं संतान से दूरी रहेगी, लेकिन प्यार बना रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप ओजस्वी तेजस्वी बने रहेंगे. आपका समाजिक व आर्थिक कद बढ़ेगा. आप आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे. समाज में हर जगह आप सराहे जाएंगे. सप्ताह के मध्य में कुटुम्बों में वृद्धि होगी. जुआ सट्टा लाटरी में पैसे ना लगाएं अन्यथा धन हानि हो सकती है. सप्ताह के अन्त में भाइयों-मित्रों का साथ मिलेगा. व्यवसायिक सफलता मिलेगी. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. नीली वस्तु का दान करें.

मकर - इस सप्ताह काफी समय बाद आपकी स्थिति में सुधार होने जा रहा है. आपमें सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा. शब्द साधक बनें रहेंगे. धनागमन होता रहेगा. आभूषण की खरीदारी कर सकते हैं. आपकी रोजी रोजगार में वृद्धि होगी. सप्ताह की शुरुआत में चिन्ताकारी सृष्टी का सृजन होगा. सिर दर्द या नेत्र पीड़ा से परेशान रहेंगे. सप्ताह के मध्य में सितारों की तरह चमकेंगे. आपका समाजिक व आर्थिक कद बढ़ेगा. सप्ताह के अंत में आर्थिक मामले सुलझेंगे. कुटुम्बों का साथ मिलेगा. वाणी द्वारा सभी काम बनेंगे. पीली वस्तु का दान करें.

कुंभ - इस सप्ताह मधुमेह के रोगी अपनी सेहत और वजन का खास ध्यान रखें. आप शुभता के प्रतीक बने रहेंगे. समाज में सराहे जाएंगे. सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक मामले सुलझेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा से लाभ होगा. संतान से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. सप्ताह के मध्य में खर्च की अधिकता के कारण मन परेशान रहेगा. स्वास्थ मध्यम रहेगा. ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे. सप्ताह के अन्त में स्वास्थ में सुधार होगा.भाग्य आपका साथ देगा. जीवन साथी का सानिध्य मिलेगा. पीली वस्तु का दान करें.

मीन - इस सप्ताह आपका स्वास्थ नरम-गरम बना रहेगा, जिससे आप ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. कोर्ट-कचहरी में विजय की मिल सकती है. सप्ताह की शुरुआत में व्यवसायिक सफलता मिलेगी. पिता का साथ होगा. राजनीतिक लाभ मिलेगा. सप्ताह के मध्य में पैत्रिक सम्पत्ति में बढ़ोतरी होगी. नौकरी चाकरी की स्थिति अच्छी रहेगी. उच्चाधिकारियों का साथ मिलेगा. सप्ताह के अन्त में रुका हुआ धन वापस मिलेगा.शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आर्थिक मामले सुलझेंगे. काली वस्तु का दान करें.

 
Have something to say? Post your comment