Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Horoscope

साप्ताहिक राशिफल 27 फरवरी से 05 मार्च 2022

February 27, 2022 06:16 AM

मेष  - इस सप्ताह आपका व्यवसाय अच्छा चल रहा है. खासकर रेस्टोरेन्ट और प्रापर्टी के व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय है. सरकारी काम में भी सफलता मिलेगी. सप्ताह की शुरुआत में भाग्य वर्धक दिनों का निर्माण होगा. यात्रा से लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में कोर्ट कचहरी में विजय मिलने की सम्भावना है. आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. व्यापारिक लाभ होगा. नौकरी चाकरी में तरक्की करेंगे. सप्ताह के अन्त में आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आय के नवीन श्रोत बनेंगे. सूर्य देव को जल अर्पित करें और हरी वस्तु का दान करें, शुभ होगा.

वृष - इस सप्ताह आपकी स्थिति अच्छी चल रही है. शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा. उच्चाधिकारियों का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. प्रेम एवं व्यापार का साथ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत थोड़ा जोखिम भरा है. चोट-चपेट लग सकती है या किसी परेशानी पड़ सकते हैं. सप्ताह के मध्य में परिस्थितियां अनुकूल हो जाएंगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा. सप्ताह के अन्त में सरकारी तंत्र से लाभ होगा. नए व्यापार की शुरुआत हो सकती है. पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. गणेश जी को प्रणाम करें और तांबे के बर्तन का दान करें.

मिथुन  - इस सप्ताह शुभता में वृद्धि होगी. आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. आपका मन आनन्दित रहेगा. संतान एवं प्रेम का साथ मिलेगा. व्यवसाय की स्थिति अच्छी रहेगी. आपको व्यवसायिक लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ चली आ रही परेशानी दूर होगी. सप्ताह के मध्य में परिस्थितियां प्रतिकूल रहेंगी. चोट-चपेट लग सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. थोड़ा बचकर पार करें. सप्ताह के अन्त में भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण होगा. आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आपके धन का आवक बढ़ेगा. काली जी को प्रणाम करें और कोई भी लाल वस्तु अपने पास रखें.

कर्क  - इस सप्ताह आपकी स्थिति ठीक चल रही है. स्वास्थ्य ठीक चल रहा है. प्रेम एवं संतान की स्थिति में सुधार होगा. व्यवसायिक लाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे. रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. गुढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होगी.रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. सप्ताह के अन्त में चोट चपेट लग सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. थोड़ा बचकर पार करें. शनि देव को प्रणाम करें और नीली वस्तु का दान करें.

सिंह  - इस सप्ताह आपकी स्थिति में सुधार हो चुका है. सरकारी तंत्र से जुड़े रहेंगे. रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें. लिखने पढऩे वालों के लिए अच्छा समय रहेगा. सप्ताह का मध्य थोड़ा परेशानियों भरा होगा, लेकिन सारी समस्याओं का हल भी निकलेगा. सप्ताह के अन्त में आपको अपने जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. नए व्यापार की शुरुआत होगी. शिव जी को प्रणाम करें और पीली वस्तु अपने पास रखें.

कन्या  - इस सप्ताह आपके लिए किसी तरह का कोई जोखिम नहीं रहेगा. शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे. रौब बना रहेगा, बस अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. सप्ताह की शुरुआत में भूमि, भवन और वाहन की खरीदारी सम्भव है. गृह कलह के भी संकेत हैं. सप्ताह के मध्य में मन परेशान रहेगा, मानसिक दबाव बढ़ेगा. जिससे थोड़ा अवसादित रहेंगे. भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें. सप्ताह के अन्त में सारी परेशानियों से निजात मिलेगी. रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा, लेकिन कलह से बचें. शनि देव को प्रणाम करें और लाल वस्तु का दान करें.

तुला  - इस सप्ताह आपकी स्थिति ठीक रहेगी, लेकिन घरेलू मुद्दों को शान्त मन से सुलझाएं. भूमि भवन और वाहन की खरीदारी सम्भव है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.प्रेम एवं व्यापार का पूरा साथ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में घोर पराक्रमी बने रहेंगे. आप द्वारा किया गया पराक्रम आपको सफलता दिलाएगा. सप्ताह के मध्य में कलहकारी सृष्टी का सृजन होगा. घरेलू सुख बाधित रहेगा. व्यापार की स्थिति ठीक रहेगी. सप्ताह के अंत में भावनाओं में बहकर निर्णय ना लें, अन्यथा नुकसान हो सकता है. शिव जी को प्रणाम करें और पीली वस्तु का दान करें.

वृश्चिक  - इस सप्ताह आपकी स्थिति काफी बेहतर हो गई है. घरेलू सुख बना रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम एवं व्यापार की स्थिति अद्भूत बनी रहेगी. सप्ताह की शुरुआत में पूंजी का निवेश रोक कर रखें. कुटुम्बों से कलह ना करें. आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. सप्ताह के मध्य में अपनों के सहयोग से व्यापारिक लाभ होगा. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. सप्ताह के अन्त में कलह से बचें. भूमि, भवन और वाहन की खरीदारी सम्भव है. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.सूर्य देव को जल अर्पित करें और अपने माथे पर केसर का तिलक लगाएं.

धनु  - इस सप्ताह मधुमेह के रोगी अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें. मानसिक चंचलता को काबू में रखें. प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी रहेगी. संतान से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. सप्ताह की शुरुआत में आप सितारों की तरह चमकेंगे. जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता हो जाएगी. सप्ताह के मध्य में अपनी जुबान अनियंत्रित ना होने दें और पूंजी का निवेश अभी रोक कर रखें. सप्ताह के अन्त में व्यवसायिक सफलता का योग बनेगा, लेकिन नाक-कान और गले की परेशानी सम्भव है. सूर्य देव को प्रणाम करें और पीली वस्तु अपने पास रखें.

मकर  - इस सप्ताह काफी समय बाद आपकी स्थिति में सुधार हो रहा है. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. रौब बना रहेगा साथ ही प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी रहेगी, लेकिन खर्चिला समय रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में खर्च की अधिकता के कारण मन परेशान रहेगा. जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. सप्ताह के मध्य में आर्थिक मामले सुलझेंगे. व्यापार नरम-गरम बना रहेगा, लेकिन तरक्की करते जाएंगे. सप्ताह के अन्त में जुआ, सट्टा और लॉटरी में पैसे ना लगाएं. सूर्य देव को जल अर्पित करें और सफेद वस्तु पास रखें.

कुंभ  - इस सप्ताह आप बहुत अच्छी स्थिति में चल रहे हैं. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. प्रेम एवं व्यापार का पूरा साथ मिलेगा. संतान से थोड़ी दूरी रहेगी. सप्ताह की शुरुआत में रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आय के नवीन श्रोत बनेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. सप्ताह के मध्य में अत्यधिक सोच का शिकार होंगे. जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. सप्ताह के अन्त में सितारों की तरह चमकेंगे. आपको जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता आसानी से हो जाएगी. गणेश जी को प्रणाम करें और पीली वस्तु का दान करें.

मीन  - इस सप्ताह आपकी स्थिति सुधार की तरफ जा रही है, बस स्वास्थ्य पर ध्यान दें, क्योंकि आपका बचाव पक्ष कमजोर है. प्रेम एवं संतान का साथ होगा. व्यापार अच्छा रहेगा, लेकिन नए व्यवसाय की शुरुआत ना करें. सप्ताह की शुरुआत में रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे. कोर्ट कचहरी में विजय मिलने की सम्भावना है. सप्ताह के मध्य में आर्थिक मामले सुलझेंगे. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आय के नवीन श्रोत बनेंगे. सप्ताह के अन्त में शुभ कार्यों में खर्च की अधिकता होगी. मन परेशान रहेगा. विष्णु जी को प्रणाम करें और पीली वस्तु का दान करें.

 
Have something to say? Post your comment