Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल
Politics

Kejriwal VS Tejinder Bagga: तीन राज्यों की पुलिस आमने-सामने, दिल्ली से कुरुक्षेत्र तक महाभारत

May 06, 2022 02:22 PM
चंडीगढ़:  बीजेपी नेता के पीछे तीन राज्यों की पुलिस आमने-सामने हो गई है। आप को  बता दे ये पूरा मामला कहां से शुरू होता है।  हुआ यूं कि पंजाब पुलिस द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को इस सिलसिले में अपहरण का मामला दर्ज किया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बग्गा के पिता ने शिकायत की कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे कुछ लोग उनके घर आए और उनके बेटे को ले गए। दिल्ली पुलिस ने जनकपुरी थाने में बग्गा के अपहरण का मामला दर्ज किया है।
 
 तीन राज्यों की पुलिस आमने-सामने
 
पंजाब, दिल्ली और हरियाणा की पुलिस आमने सामने आ गई. दिल्ली से लेकर कुरुक्षेत्र तक बवाल मचा हुआ।  जब पंजाब की पुलिस ने बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार किया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बग्गा के अपहरण का केस दर्ज किया. उधर, दिल्ली से पंजाब लाई जा रही पुलिस की टीम को कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया. 
 
चलिए जानते है आखिर क्या है ये पूरा मामला? 
 
पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि उसने भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पिछले महीने मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया है।पंजाब पुलिस के अनुसार, बग्गा को पंजाब ले जाया जा रहा है, जहां उन्हें एक अदालत में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने पिछले महीने भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मोहाली में रहने वाले सन्नी अहलूवालिया नामक एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर यह मामला दर्ज किया था।  पंजाब पुलिस ने बताया कि एक अप्रैल को दर्ज की गई प्राथमिकी के मुताबिक, 30 मार्च को बग्गा ने दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
 
कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की टीम रोकी गई

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में क्राइम ब्रांच ने तेजिंदर सिंह बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की टीम को रोक लिया. इसके बाद पंजाब पुलिस टीम से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की सिफारिश पर कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की टीम को रोका गया है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीमें भी कुरुक्षेत्र जा सकती है.
 
नेता के पिता ने करवाई दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट 
 
एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बग्गा के पिता ने शिकायत की कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे कुछ लोग उनके घर आए और उनके बेटे को ले गए। दिल्ली पुलिस ने जनकपुरी थाने में बग्गा के अपहरण का मामला दर्ज किया है।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Politics News
भाजपा ने जारी की सात और उम्मीदवारों की सूची,रीता बहुगुणा जोशी का टिकट कटा केजरीवाल से आज मुलाकात नहीं कर पाएंगे सीएम मानः सुरक्षा कारणों से जेल प्रबंधन ने मुलाकात टाली मोदी सरकार में चीन ‘एक इंच’ जमीन पर भी कब्जा नहीं कर सकता : अमित शाह सोरेन के खिलाफ धनशोधन का मामला: ईडी ने तीसरी गिरफ्तारी की टीएमसी नेताओं ने दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस थाने में रात में धरना जारी रखा लोकसभा चुनाव: कल कांग्रेस जारी कर सकती है पंजाब की लिस्ट उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया: कांग्रेस जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में तीन-तीन सीट पर चुनाव लड़ेंगी कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस Breaking: कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप, PM मोदी के इस बयान के खिलाफ ECI में शिकायत दर्ज उप्र में स्थिति गंभीर, आदित्यनाथ वहीं रहें : मुख्यमंत्री की महाराष्ट्र में रैली से पहले बोले राउत