Follow us on
Friday, April 26, 2024
Punjab

Bhagwant Mann ने PRTC चालक के परिजन को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया

May 09, 2022 02:37 PM

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को राज्य के वित्त विभाग को एक बस चालक के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा जारी करने का निर्देश दिया, जिसकी 2020 में महाराष्ट्र के हजूर साहिब से श्रद्धालुओं को वापस लाने के दौरान रास्ते में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

आम आदमी पार्टी (आप) के वादे को पूरा करते हुए मान ने अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धा चालक मंजीत सिंह के परिवार को मुआवजा जारी करने के निर्देश जारी किए। अप्रैल 2020 में पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (पीआरटीसी) ने कोविड-19 के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र के तख्त हजूर साहिब में फंसे श्रद्धालुओं को वापस लाने के लिए बसें भेजी थीं।

पीआरटीसी बसों के चालकों में से एक सिंह (38) की महाराष्ट्र जाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। वह बरनाला जिले के बड़बर गांव के रहने वाले थे। यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि उस समय सत्ता में रही कांग्रेस नीत सरकार ने सिंह के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया था। हालांकि, तब राज्य में भगवंत मान के नेतृत्व में ‘आप’ ने कांग्रेस सरकार का कड़ा विरोध किया था और सिंह के परिवार को 50 लाख रुपये देने की मांग की थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां