Follow us on
Friday, April 26, 2024
Haryana

चंडीगढ़: फिर से फील्ड में जेजेपी, हलका स्तरीय रैलियों और जनसंपर्क के कार्यक्रम घोषित

May 12, 2022 05:56 PM

चंडीगढ़: रबी फसल सीजन की व्यस्तता के कारण जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रमों में आई धीमी गति अब वापस रफ्तार पकड़ने वाली है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, राज्य मंत्री अनूप धानक, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला व अन्य वरिष्ठ नेता कई जिलों का दौरा करेंगे और पार्टी कार्यकर्ता व आमजन से रूबरू होंगे। जेजेपी वरिष्ठ नेताओं की छह जनसभा और जनता दरबार के कार्यक्रम जारी कर दिए गए है।  

जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आगामी कार्यक्रम जारी करते हुए बताया कि 12 मई को राज्य मंत्री अनूप धानक व जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला कुरुक्षेत्र और अंबाला जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और जनता दरबार लगाकर जन समस्याएं सुनेंगे। 14 मई को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम में जेजेपी युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस प्रदेश स्तरीय बैठक में युवा प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी, सभी युवा जिला प्रधान और सभी युवा हलका प्रधान बैठक में शामिल होंगे।

15 मई को सुबह सोनीपत जिले के खरखौदा हलके में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हलका स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद दुष्यंत चौटाला रोहतक के गांव मकड़ौली में हलका स्तरीय जनसभा करेंगे। वहीं अजय चौटाला और दिग्विजय चौटाला गुरुग्राम जिले के सोहना में जनसभा संबोधित करेंगे।

17 मई को हिसार जिले के नारनौंद हलके में डॉ. अजय सिंह चौटाला और दुष्यंत चौटाला हलका स्तरीय जनसभा में शिरकत करेंगे। वहीं जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला 29 मई को फतेहाबाद जिले के टोहाना हलके तथा 4 जून को बरवाला हलके में आयोजित हलका स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्कर खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल पंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावता गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Haryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवस Haryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनी Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सैनी से मिलेंगे शिवालिक एरिया संघर्ष समिति के किसान पर्यावरण विषय पर आयोजित विशेष लैक्चर में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विद्यार्थियो ने लिया भाग मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजा