Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद की 10वीं, 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषितपर्यावरण विषय पर आयोजित विशेष लैक्चर में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विद्यार्थियो ने लिया भागमुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्री
Entertainment

मैं अपने पैरों के माध्यम से सपने देखती हूँ

May 19, 2022 07:19 AM

रन राजा रन की सबसे प्रमुख अभिनेत्री में से एक सीरत कपूर लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में दे रही हैं। अभिनेत्री की लगातार कड़ी मेहनत और ध्यान देने योग्य प्रयासों के लिए प्रशंसा की जाती है। सीरत एक गतिशील और सुंदर अभिनेत्री है जो अपने शिल्प के लिए समर्पित है। वह अक्सर वीडियो शेयर कर और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की हल्की-फुल्की झलकियां देकर अपने फैंस को अपडेट रखती हैं।

सीरत कपूर हमेशा अपने प्रशंसकों को लूप में रखने के लिए अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में छोटे-छोटे संकेत देती रहती हैं। फिर भी, उसने एक बहुत ही भ्रमित करने वाला संकेत दिया है जिससे हम सह-संबंध नहीं कर सकते हैं। अपने अगले सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मेरी एक फिल्म में, मैं अपने पैरों से सपने देखती हूं, सचमुच! मैं एक पेशेवर नर्तक की भूमिका निभाती हूं। कहने की जरूरत नहीं है, यह रोमांटिक डांस ड्रामा संगीत में मेरा दिल और दिमाग ला ला लैंड में घूम रहा है।"

आपको क्या लगता है कि अभिनेत्री किस बारे में बात कर रही है? इसके अलावा, अभिनेत्री जल्द ही दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय कर रही है। और हमें उसके चरित्र के बारे में जल्द ही खुलासा करने वाली है।

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर को आखिरी बार बादशाह के साथ स्लो स्लो में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जहां अभिनेत्री ने बहुत प्रशंसा की। सीरत ने 2014 में फिल्म "रन राजा रन" से टॉलीवुड में शुरुआत की और तब से "टाइगर," "कोलंबस," "राजू गरी गढ़ा 2," "माँ विन्था गढ़ा विनुमा," "कृष्णा और उनकी लीला" जैसी फिल्मों में अभिनय किया। " और बहुत सारे। प्रशंसकों को मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ मारीच में सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी