Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Entertainment

मेरा लक्ष्य अपने गीतों के माध्यम से दर्शकों और संगीत प्रेमियों को अंदर से जोड़ना है - रोहित शर्मा

May 23, 2022 06:12 AM

हमारे जीवन में शांति के सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों में से एक संगीत है। लेकिन बहुत मेहनत और समर्पण है जो कुछ विकसित करने में जाता है, और जब उन्हें म्हणत का पुरस्कृत किया जाता है, तो कुछ भी बेहतर नहीं हो सकता। IWM Buzz अवार्ड्स 2022 में, रोहित शर्मा, जो अपने इंटेंस  संगीत के लिए जाने जाते हैं, ने टी वीएफ एस्पिरेंट्स के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीतों के पुरस्कार के रूप में अपनी असाधारण रचनाओं के लिए एक पुरस्कार जीता। बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल फिल्म, द कश्मीर फाइल्स के लिए उत्कृष्ट साउंडट्रैक के पीछे रोहित शर्मा ही थे।

रोहित शर्मा जो इस इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय से है, जब उनकी कड़ी मेहनत को मान्यता मिलती हैं तो वह इसके आभारी मानते हैं। रोहित शर्मा कहते हैं की, "जब मैं अपनी कड़ी मेहनत को जनता द्वारा स्वीकार करते हुए देखता हूं, तो मैं हमेशा खुधको विनम्र और धन्य महसूस करता हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए पूरी टीम पर्दे के पीछे काम करती है। जैसा कि मुझे दिल से संगीत रचना करने में मजा आता है। मेरी महत्वाकांक्षा केवल प्रशंसा जीतने की नहीं, बल्कि अपने गीतों के माध्यम से दर्शकों और संगीत प्रेमियों को आंतरिक रूप से जोड़ने की है। मैं अपने सहयोगियों के साथ इस पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए बोहोत हे ज्यादा खुश हूं।

रोहित शर्मा ने दर्शकों को द कश्मीर फाइल्स और शिप ऑफ थीसस जैसी फिल्मों में यादगार धुन प्रदान की है, जिसके लिए उन्होंने "नहम जन्मी" गीत की रचना और निर्माण किया। उन्होंने बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम, अनारकली ऑफ आरा और ताशकंद फाइल्स जैसी फिल्मों के लिए भी काम किया है। सोनी लिव पर निर्मल पाठक की घर वापसी, जिसका प्रीमियर 27 मई, 2022 को होगा, उन्होंने उसके लिए गाने और बैकग्राउंड साउंड के साथ-साथ वेब सीरीज महारानी  2 की रचना की, जिसके बारे में जल्दी बताया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी