Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

आमिर की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर जारी

May 31, 2022 07:04 AM

मुंबई (भाषा) - अभिनेता आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो टॉम हैंक्स अभिनीत मूल फिल्म "फॉरेस्ट गंप" पर आधारित है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का ट्रेलर रविवार को जारी किया गया। इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं जिन्होंने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म का भी निर्देशन किया था।

यह फिल्म 1994 में आई रॉबर्ट ज़ेमेकिस की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की तरह कम बौद्धिक कौशल वाले व्यक्ति के दृष्टिकोण से विभिन्न ऐतिहासिक घटनाओं को देखती है, लेकिन इसमें भारत के हिसाब से बदलाव किए गए हैं।

फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। यह साधारण शख्स ‘लाल’ की असाधारण यात्रा है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुटा रहता है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान हैं। हॉलीवुड फिल्म में रोबिन राइट ने यह भूमिका निभाई थी। वहीं मोना सिंह ने लाल की मां का किरदार निभाया है। ट्रेलर के एक दृश्य में आमिर खान कहते हैं, “मेरी मम्मी कहती थी की जिंदगी गोलगप्पे जैसी होती है। पेट भले ही भर जावे, मन नहीं भरता।” फिल्म में नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म के निर्माता वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शन्स हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी