Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Punjab

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: वकीलों का बड़ा बयान, हत्यारों का केस कोई वकील नहीं लड़ेगा

June 07, 2022 02:32 PM

चंडीगढ़: मनसा जिला बार  एसोसिएशन मंगलवार को एक बड़ा एलान किया है।  एलान में बार एसोसिएशन ने कहा कि मूसेवाला के परिवार से कोई भी फीस नहीं ली जाएगी, और साथ में ही कोई भी वकील मामले में आरोपियों का प्रतिनिधित्व नहीं करेगा। वकीलों का एक पैनल सिद्धू के परिवार की मुफ्त में कानूनी मदद करेगा। 

गौरतलब हो कि इस  मामले की जांच कर रही पुलिस के हात एक बड़ी कामयाबी लगी थी। दरअसल, पंजाब पुलिस ने सोमवार को हरियाणा से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं, सूत्रों का कहना है कि 8 'शार्प शूटर' की भी पहचान की गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचान संदीप उर्फ केकड़ा के रूप में हुई है जो हरियाणा में सिरसा जिले के कलांवाली गांव का रहने वाला है। ऐसा कहना है कि संदीप ने ही मूसेवाला के हत्यारों को सारी जानकारी उपलब्ध करवाई थी। 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां