Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर
Chandigarh

मोहाली में कार में मिली व्यक्ति की लाश, पुलिस ने जारी किया बड़ा बयान

June 08, 2022 03:09 PM
मोहाली: आज मोहाली के सेक्टर -67 में एक नौजवान की कार में से खून से लथपथ लाश बरामद की गई है। नौजवान की मौत गोली लगने कारण हुई है और उसके हाथ में से एक पिस्तौल भी बरामद की गई है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह मामला खुदकुशी का लग रहा है।

आप को बता दे कि मोहाली के जल वायु व्यवहार के रहने वाले करनपाल शर्मा की लाश उसकी हुंडयी क्रेटा कार में से आज प्रातः काल करीब 6बजे उसकी रिहायश के नज़दीक मिली।

एसएसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का जायज़ा लिया और जांच के दौरान पाया गया कि उसके सिर के दाहिने तरफ़ गोली लगने का ज़ख़्म है। जिस पिस्तौल से गोली चली थी, वह उसके दाहिने हाथ से बरामद की गयी।

उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम की प्राथमिक जांच के दौरान यह पता लगा है कि गोली पुआइंट ब्लैक रेंज से चली है और जिस दाहिने हाथ से हथियार पकड़ा हुआ था, उसमें गोली चलने से पैदा हुये अवशेष भी पाये गये जिससे यह मामला खुदकुशी का लगता है।

एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया कि पुलिस ने मृतक की दाहिनी जेब में से 9 गोलियाँ भी बरामद की हैं। उन्होंने कहा कि मामला खुदकुशी का लगता है और इसकी बारीकी से जांच की जा रही है।

ज़िक्रयोग्य है कि मृतक के पिता सुरिन्दर कुमार के बयानों पर थाना फेज़-11 मोहाली में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के अंतर्गत एफ.आई.आर नं. 71 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचला हरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया चंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावना सीबीआई जज सहित जिला अदालत के कई एडिशनल सेशन जजों के तबादले चंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानित Chandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसार Chandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट Chandigarh News: AAP नेता संजय सिंह के चंडीगढ़ पहुंचने पर CM मान ने किया स्वागत Chandigarh News: एमसीएम ने अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक का आयोजन किया