Follow us on
Tuesday, April 16, 2024
Entertainment

जून में ही केके हमारे परिवार के साथ डिनर पर आने वाले थे - वर्धन पुरी

June 12, 2022 07:25 AM

अभिनेता वर्धन पूरी, वेटरन और लेजेंड्री दिवगंत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते हैं। इन दिनों वर्धन अपनी एक नयी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म और जियो स्टूडियोज के साथ दो फिल्में, जिनकी शूटिंग लंदन में हुई है, इन फिल्मों की शूटिंग पूरी की है और अब वह एक रोमांटिक फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी हिमाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग भी वहां की खूबसूरती वादियों में हो रही है। फिल्म के बारे में बहुत कुछ न बताते हुए, वर्धन ने फिलहाल यही बताया है कि वह इस फिल्म में एक सेलिब्रेटेड निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं और जुलाई में वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिस बहाने उन्हें दुनिया के कई देशों में घूमने का मौका मिलेगा।

वर्धन पुरी के शब्दों में : मैंने जब केके और सिद्धू मूसेवाला के मौत की खबर सुनी, उस वक़्त मैं हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रहा था। ऐसे में मैं फ़ौरन वहां के वैजनाथ मंदिर गया, क्योंकि उस वक़्त इस खबर को सुन कर मैं सदमे में आ गया था। मूसे वाला एक गायक रहे हैं, जिनके गीत मैं तब सुनता हूँ, जब मुझे किसी ऐसे सीन में एक्ट करना होता है, जिसमें बहुत अधिक ऊर्जा की जरूरत होती है या फिर जिस सीन में मुझे बेबाकी दिखानी होती है। उनके काम में मुझे हमेशा ही ईमानदारी नजर आई है, ऐसे में मैं उनके काम का हमेशा ही सम्मान करना चाहूंगा और हमेशा ही सम्मान करता रहूँगा।

वहीं, केके ऐसे कलाकार हैं, जिनका मैं एक आर्टिस्ट के रूप में बहुत सम्मान करता हूँ। अभी जून के ही तीसरे हफ्ते में वह हमारे परिवार के साथ डिनर पर आने वाले थे, क्योंकि मेरे पापा राजीव पुरी उनके काम के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। मैंने जब यह बात केके को बताई, तो वह फ़ौरन ही घर पर सभी से मिलने, खासतौर से पापा से मिलने आने वाले थे। केके सही मायने में सच्चे कलाकार थे। मुझे नहीं लगता है कि उनकी तरह यूनिक आवाज किसी की भी है। हम सबके लिए और पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए यह बहुत ही बड़ी क्षति है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

वर्धन का दिल इन दो खबरों से पूरी तरह से इस कदर टूट गया कि उनकी चाहत ही नहीं इसके बाद कि वह किसी भी जश्न में शामिल हों। उन्हें इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा था और उनके हाथ-पैर कांपने लगे थे, वह खुद को संभाल नहीं पा रहे थे, इसलिए वह सुकून की तलाश में बैजनाथ मंदिर गए और उन्होंने वहां स्पेशल आरती की और दोनों की ही आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

वर्धन पुरी ने वर्ष 2019 में आयी फिल्म ये साली आशिकी से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले वर्धन ने थियेटर में भी काम किया है। साथ ही उन्होंने असिस्टेंट निर्देशक के रूप में ‘दावत ए इश्क़’, ‘इशकजादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही साथ इन दिनों वह अपनी रोमांटिक फिल्म और अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर भी उत्साहित हैं, जिस पर वह फिलहाल काम कर रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी