Follow us on
Sunday, June 26, 2022
BREAKING NEWS
राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले के मामले में एसएफआई के 19 कार्यकर्ता गिरफ्तारमहाराष्ट्र संकट : फोन पर धमकी, गालियां दी जा रही हैं, शिवसेना सांसद चतुर्वेदी ने कहातनाव की राजनीति देशहित में नहीं - गहलोतप्रधानमंत्री हसीना ने बांग्लादेश के सबसे लंबे पद्मा पुल का उद्घाटन कियाएशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप में एक माह का अंतर रहने पर दोनों में भाग लूंगा - बजरंगवीएफएस कैपिटल की पोर्टफोलियो 1,500 करोड़ रुपये तक पहुंचाने की योजनाकन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष प्यारी सी लव स्टोरी से करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्रीजर्मनी और यूएई की यात्रा के दौरान 15 से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Entertainment

डांसिंग डीजे राहिल मेहता का एक और कमाल, तेनु मैं लेके जावांगा गाने से मचाया धमाल

June 15, 2022 06:34 AM

राहिल मेहता की पहचान 'दुनिया के पहले 'डांसिग डीजे' की तौर पर होती है. बेहद कम समय में उन्होंने अपनी पहचान एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी बना ली है. मगर अब उनका एक नया हुनर दुनिया के सामने निकलकर आया है. अब उनकी पहचान एक म्यूज़िक कम्पोज़र के तौर पर होने लगी है. हाल ही में राहिल मेहता द्वारा कम्पोज़ किया गया पहला गाना 'तेनू मैं लेके जावांगा' भव्य अंंदाज़ में लॉन्च किया गया.

'तेनू मैं लेके जावांगा' एक वेडिंग सॉन्ग है जिसके म्यूज़िक वीडियो में ख़ुद राहिल मेहता पूरी मस्ती में नाचते-झूमते भी नज़र आ रहे हैं. इस गाने को अपनी सुरीली आवाज़ से ऋत्विक तलशिलकर ने सजाया है और इसे ख़ूबसूरत शब्दों में मुर्तुज़ा गाड़ीवाला ने पिरोया है जबकि इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन शहज़ान ख़ान ने किया है.

हाल ही में मुम्बई में आयोजित एक समारोह में 'तेनू मैं लेके जावांगा' को बड़े ही भव्य तरीके से लॉन्च किया गया. इस मौके पर संगीत, फ़िल्म और टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. इस लॉन्च समारोह में कई  रिलिएटी टीवी शोज़ व फ़िल्मों में काम कर चुके और राहिल मेहता के ख़ास दोस्त प्रिंस नरूला ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज़  कराई.

प्रिंस नरूला ने राहिल मेहता के म्यूज़िकल टैलेंट पर हैरानगी जताते हुए कहा, "जब पहली दफ़ा मैंने राहिल का कम्पोज़ किया गाना 'तेनु मैं लेके जावांगा" सुना तो मुझे इस बात पर यकीन करने में थोड़ा वक्त लगा कि इतना बेहतरीन गाना ख़ुद राहिल ने कम्पोज़ किया है. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि राहिल का कम्पोज़ किया यह गाना और म्यूज़िक वीडियो में राहिल का नाचता-झूमता अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आएगा और यह गाना सुपरहिट साबित होगा."

शादी के दौरान अक्सर लोग दुल्हन की जज़्बात को समझने की कोशिश करते हैं और लोग अक्सर इस बात से अनजान रहते हैं कि शादी के बंधन में बंधने जा रहा दूल्हा उस वक्त किन भावनाओं से गुज़र रहा होगा. राहिल मेहता ने एक दूल्हे के नज़रिए से उसकी इन्हीं भावनाओं को बड़ी ख़ूबसूरती के साथ पेश करने की कोशिश की है.

एक मशहूर 'डांसिंग डीजे', लोकप्रिय डांसर और अब एक म्यूज़िक कम्पोज़र के तौर पर संगीत को जीनेवाले राहिल मेहता ने अपने पहले गाने के लॉन्च के मौके पर भावुक होते हुए कहा, "मैं हमेशा से ही कुछ अलग करने की कोशिश करता रहा हूं. 'तेनु मैं लेके जाऊंगा' गाना भी उन्हीं कोशिशों का एक हिस्सा है. मैंने सोचा कि शादी के वक्त दुल्हन की फ़ीलिंग्स पर तो ढेरों गाने बनते रहते हैं, तो ऐसे में क्यों ना मैं दूल्हे के नज़रिए से एक ऐसा गाना बनाऊं ताकि लोगों को पता चल सके कि शादी के पहले दूल्हा किन जज़्बात से गुज़रता है."

उल्लेखनीय है कि अपने रिलीज़ के महज़ 3 दिन के भीतर ही 'तेनु मैं लेके जावांगा' को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. राहिल मेहता कहते हैं, "गाने के रिलीज़ होते ही जिस तरह का प्यार मुझे लोगों की तरफ़ से मिल रहा है, वो मेरे लिए अकल्पनीय और अविश्वसनीय है."

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
कन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष प्यारी सी लव स्टोरी से करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री केरल : फिल्म के सेट पर अभिनेता खालिद का निधन शमशेरा में रणबीर कपूर की पहली झलक जारी धर्म के नाम पर हिंसा पाप है - साई पल्लवी रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम होगा जेलर सिंगर ऋषभ चतुर्वेदी ने देशभक्ति से परिपूर्ण गानों से बांधा समां जून में ही केके हमारे परिवार के साथ डिनर पर आने वाले थे - वर्धन पुरी ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर्स ने शेयर किया अपना अनुभव कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस से संक्रमित