Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली
Haryana

Haryana Congress: कुलदीप बिश्नोई और कांग्रेस प्रधान उदयभान में ट्वीट वार, कहा-मेरे परिवार के एहसान न भूलें कुलदीप

June 17, 2022 03:03 PM

Haryana Congress: हरियाणा कांग्रेस में राज्यसभा सीट हार के बाद कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इस चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस नेताओं के बीच ट्वीट बार भी शुरू हो गया था।  अब ये ट्वीट वार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और कुलदीप विश्नोई के बीच हुआ है। तो वहीं  आरोप प्रत्यारोप भी जारी है।  कुलदीप विश्नोई ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा पर टीका-टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भी तंज कस्ते हुए पलटवार किया।  उन्होंने कहा की क्या क्या दलित का बेटा प्रदेशाध्यक्ष नहीं बन सकता। 

उदयभान ने तंज कस्ते हुए कहा  कि प्रजातंत्र में तमाचा तो जनता मारती है, आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता किसको तमाचा मारेगी, यह 2024 बताएगा। उनके प्रदेशाध्यक्ष बनने से कुलदीप को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है। सारा प्रदेश इस बात को जानता है कि चौ. भजनलाल को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने में मेरे पिता ने काफी मदद की थी।

उन दिनों मेरे पिता विधानसभा सदस्य थे। कुलदीप को मेरे परिवार के एहसान नहीं भूलने चाहिए। तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने  हुड्डा और उनके  परिवार  के राजनीतिक सफर के बारे में बात  कही साथ में ही विश्नोई के परिवार को राजनीतिक लाभ लेने वाला परिवार बताया।   

कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट

तो वहीं दूसरी तरफ कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि सिंह अगर चट्टान पर बैठ जाए तो वह चट्टान भी सिंहासन कहलाती है। इस वजह से सिंहासन पाने नहीं, सिंह बनने का प्रयास करें। आप जहां पर भी बैठें, वहां सिंहासन खुद बन जाए।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायल Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्री Haryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज Breaking: महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच बच्चों की मौत माता मनसादेवी मंदिर समेत तीनों मंदिरों में पहले दिन आया 21 लाख 09 हजार 347 रुपये चढ़ावा Haryana News: हरियाणा में सिविल जज एग्जाम का रिजल्ट जारी, 3 मार्च को हुई थी परीक्षा Haryana News: मुरलीधर डीएवी सीनियर सेकंडरी विद्यालय में मनाया गया विक्रम संवत 2081 का नूतन वर्ष हरियाणा में आचार संहिता लागू होने के बाद से 14 करोड़ रु कीमत की शराब, मादक पदार्थ व नकद जब्त Haryana News: पंचकूला में होगा पद्मश्री उस्ताद पूरनचंद वडाली के सूफी सांझ का आयोजन