Follow us on
Friday, April 19, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली
Punjab

पंजाब गोपालनगर गोलीकांड : पंजाब का शूटर पिंपू शिरडी से गिरफ्तार

June 23, 2022 01:58 PM

पंजाब गोपालनगर गोलीकांड : महाराष्ट्र पुलिस ने पंजाब के शूटर पिंपू को शिरडी से एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है.घटना 14 अप्रैल की रात पौने 10 बजे की है जब पिंपू ने गोपालनगर में अकाली नेता सुभाष सौंधी के बेटे हिमांशु पर अपने दोस्त गैगस्टर पंचम के साथ मिलकर गोलियां दागी थी. पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज स्थित एक होटल में भी छापा मारा था, लेकिन दोनों वहां पर अपनी गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने पंचम के परिजनों पर दबाव बनाया और उसने खुद ही पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया,लेकिन पिंपू ने ऐसा नहीं किया और वह पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग जगह बदल रहा था और हिमाचल से महाराष्ट्र भाग गया था। पुलिस ने मैक्लोडगंज (धर्मशाला हिमाचल) में पंचम और पिंपू को पनाह देने वाले होटल के मैनेजर अरूण को भी गिरफ्तार कर किया था।

पुलिस पंचम की पहले ही कर चुकी गिरफ्तार

जब पंचम ने अपने दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया तो उनकी ये करतुत कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस द्वारा पहले ही पंचम समेंत 4 व्यक्ति गिरफ्तार किये जा चुके है. कयामत यह रही कि जब पंचम ने इस घटना को अंजाम दिया तो हिमांशु बाल- बाल बच गए और पास में मोटरसाइकल पर जा रहे व्यक्ति की टांग पर गोली लग गई, उसके बाद पंचम कार में सवार होकर अपने दोस्तों के साथ भाग गया.

शिरडी पुलिस ने दबोचा पिंपू को होटल में

पिंपू हिमाचल से फरार होकर शिरडी के एक होटल में रह रहा था.पिंपू ने होटल को 10 दिन के लिए बुक करवाया था.10 दिन पूरे होने के बाद जैसे ही होटल वालों ने कमरा खाली करने के लिए कहा तो बुकिंग को आगे बढ़ाने के लिए कह दिया लेकिन जैसे ही किराया मांगा होटल वालों ने तो वह फोन पर इधर उधर बात करने लगा जिसके बाद होटल वालों को शक हुआ कि यह कोई आम व्यक्ति नहीं है. तब जाकर उन्होनें शिरड़ी पुलिस को सूचना दी. पिंपू को शिरडी से पुलिस ने पकड़ कर जब पूछताछ की तो पता चला कि यह एक गैंगस्टर है औऱ वारदात करने के बाद भागा हुआ है. महाराष्ट्र पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना जालंधर पुलिस को दी. जालंधर से पुलिस की टीम पिंपू को लाने के लिए रवाना हो गई है।जालंधर के पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पिंपू को महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ा है. इसकी उन्होंने सूचना दी थी. अब पुलिस पार्टी को शिरडी के लिए रवाना किया गया है। एक-दो दिन में पुलिस पिंपू को लेकर जालंधर पहुंच जाएगी जिसके बाद जांच करते हुए आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां पंजाब में प्रेमा लाहौरिया-विक्की गौंडर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार