Follow us on
Sunday, June 26, 2022
BREAKING NEWS
राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले के मामले में एसएफआई के 19 कार्यकर्ता गिरफ्तारमहाराष्ट्र संकट : फोन पर धमकी, गालियां दी जा रही हैं, शिवसेना सांसद चतुर्वेदी ने कहातनाव की राजनीति देशहित में नहीं - गहलोतप्रधानमंत्री हसीना ने बांग्लादेश के सबसे लंबे पद्मा पुल का उद्घाटन कियाएशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप में एक माह का अंतर रहने पर दोनों में भाग लूंगा - बजरंगवीएफएस कैपिटल की पोर्टफोलियो 1,500 करोड़ रुपये तक पहुंचाने की योजनाकन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष प्यारी सी लव स्टोरी से करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्रीजर्मनी और यूएई की यात्रा के दौरान 15 से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Punjab

क्या सिंगर सिद्धू मूसेवाला को ग्रेनेड से उड़ाने की थी साजिश ?

June 23, 2022 02:23 PM

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose wala की पिछले महीने बीच सड़क पर हमलावरों नें शाम के समय ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी थी जिसके लिए पुलिस गहनता से जांच कर रही है वही इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस भी अपनी भूमिका निभा रही है. इस पूरे मामले को एक महीना होने को है लेकिन पुलिस अभी तक मुकाम पर नहीं पहुंची है . जहां दिल्ली पुलिस 6 शार्प शूटर के होने की बात कह रही है वहीं दूसरी और पंजाब पुलिस 4 शार्प शूटर होने की बात कह रही दिल्ली पुलिस ने दो शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पंजाब पुलिस की गिरफ्त में अभी फिलाल कोई भी शार्प शूटर पकड़ में नहीं आया है. और लॉरेस बिश्नोई से भी इस मामले की पूछताछ की जा रही है वहीं प्रियवर्त फौजी ने पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे भी  किए. पुलिस जांच में पता चला कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गनमैन समेत कत्ल करने की साजिश रची गई थी। अगर मूसेवाला के साथ सिक्योरिटी होती तो पहले हथियारों से अटैक किया जाता। जरूरत पड़ती तो मूसेवाला की गाड़ी ग्रेनेड से उड़ा दी जाती . वहीं प्रियार्त फौजी ने हथियारों की डिलीवरी के बारे में भी बताया की मूसेवाला पर हमले के लिए हथियारों की 'डेड ड्रॉप' डिलीवरी हुई थी. जिसमें हथियार लेने और देने वाला एक-दूसरे को नहीं जानता.अब क्यास लगाए जा रहे है कि हथियार पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भेजे गए है या फिर किसी ओर तरीके से .

मूसेवाला के घर पर की गई रैकिंग

जांच में पता चला की पहले शूटर्स ने मूसेवाला के घर में ही हत्या करने का प्लान बनाया था जिसके लिए वे मूसेवाला के फैन बनकर उसके घर भी गए थे लेकिन हर बार उनकी घर के बाहर सिक्योरिटी के द्वारा जांच होती थी, जिसके बाद यह संभव नही हो सका . उसके बाद उन्होंने सोचा कि पुलिस की वर्दी में घर में घुसकर हत्या की जाए लेकिन उनका यह प्लान भी फैल हुआ.

क्या प्रियवर्त फौजी था मूसेवाला की हत्या का मास्टरमांइड

दिल्ली पुलिस को जांच में पता चला कि इस घटना को अंजाम देने के लिए दो-दो शूटर्स की अलग – अलग टीम बनाई गई थी. जिनको केवल यह कहा गया था की किसी बड़े काम को अंजाम देना है.ये छह शूटर्स एक – दूसरे के बारे में कुछ नहीं जानते थे. सिर्फ प्रियवर्त फौजी को पता था कि मूसेवाला की हत्या करनी है लेकिन फौजी को भी शायद अंदाजा नहीं था कि मूसेवाला की हत्या पर इतना बवाल हो जाएगा जिससे पुलिस लगातार उनका पीछा करती रहेगी.

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
punjab budget session 2022 Live- पंजाब आर्थिक संकट, कर्ज के जाल में फंस गया है : श्वेत पत्र Ludhiana: कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने विधायक सिधु को हरसंभव सहयोग का दिया आश्वासन मुख्यमंत्री द्वारा कृषि विभाग को कपास पट्टी में गुलाबी सूंडी के कारण होने वाले नुकसान को रोकने के लिए कदम उठाने के निर्देश Moose Wala Song : SYL पर गाने ने तोड़ा रिकार्ड, मात्र 16 घंटे में 14 मिलियन व्यूज Punjab Budjet : मान सरकार का पहला बजट, जनता और नेताओं की नजर मोगा गोली कांड - हथियार का लाइसेंस लेने के लिए झूठी कहानी घडऩे वाला व्यक्ति अपने दो साथियों सहित गिरफ्तार Sangrur By Election Live: CM मान की चुनाव आयोग से खास अपील, Tweet कर की ये मांग पंजाब गोपालनगर गोलीकांड : पंजाब का शूटर पिंपू शिरडी से गिरफ्तार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: Lawrence Bishnoi को फिर से लिया गया पांच दिन के रिमांड पर IPS संजय पोपली की बड़ी मुश्किलें, घर से मिले कारतूस और विदेशी शराब