Follow us on
Thursday, April 25, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Punjab

Moose Wala Song : SYL पर गाने ने तोड़ा रिकार्ड, मात्र 16 घंटे में 14 मिलियन व्यूज

June 24, 2022 12:59 PM

Moose Wala Song SYL : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई को हुई थी. जो 26 दिन के बाद भी केवल एक रहस्य बनी हुई है. Sidhu Moose Wala चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाने हमेशा सदाबाहर रहेंगे. मूसेवाला की मौत के बाद अब उनका पहला गाना रीलिज हुआ है जो SYL के मुद्दे पर है. इस गाने को मूसेवाला ने खुद लिखा, गाया और कंपोज किया था.

SYL गाने पर लोगों का छलका दर्द

SYL गाना जब से लांच हुआ है तो लोग अपनी – अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे है और उनके गाने को चाहने वाले  लोग बार – बार देख रहे है. यहां तक की भगवान से Sidhu Moose Wala की आत्मा की शांति की कामना भी कर रहे है. बता दे कि कल से यूटयूब पर उनका गाना टॉप 1 पर बना हुआ है.

SYL गाने ने तोड़े रिकार्ड

बता दे कि सिद्दू मूसेवाला का SYL गाना कल शाम को 6 बजे यूटयूब पर लांच हुआ था जिसको 16 घंटे में 1 मिलियन कमेंट्स, 2.2 मिलियन लाइक्स, 14 मिलियन व्यूज मिल चुके है. अभी तक यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

SYL गानें में कई चीजों का जिक्र

SYL गाना पंजाब और हरियाणा के विवादित सतलुज यमुना लिंक के मुद्दे पर बना हुआ है,जिसका 1966 के बाद कोई समाधान नहीं हुआ है.वहीं इस गाने में किसान आंदोलन और लाल किले की घटना का भी जिक्र किया गया है.

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां