Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंजChandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट
Chandigarh

Miss Universe Harnaaz Sandhu के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह ने दायर की सिविल याचिका, पंजाबी फिल्म को लेकर पैदा हुआ विवाद

August 05, 2022 12:22 PM
चंडीगढ़,(सोनिया अटवाल): मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में  एक्ट्रेस उपासना सिंह ने एक सिविल याचिका  दायर की है। उपासना सिंह वीरवार को अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंचीं थीं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं।
 
उनके पास हरनाज के खिलाफ सबूत भी हैं। अब कोर्ट के द्वारा उन्हें समन किया जाएगा। उपासना सिंह ने अपने वकील करण सचदेवा और इरवनीत कौर के माध्यम से कोर्ट में मिस यूनिवर्स के खिलाफ कांट्रैक्ट का उल्लंघन और नुकसान के हर्जाने का दावा करते हुए यह याचिका दायर की है। 
 
जानकारी के मुताबिक उपासना सिंह ने आरोप लगाया है कि वह पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटणगे' की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर हरनाज संधू ने कांट्रैक्ट साइन किया था।लेकिन अब हरनाज ने बात करना ही बंद कर दिया है। वह उनके फोन तक नहीं उठाती और न ही किसी मेल और मैसेज का जवाब दे रही है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया। उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है।
 
उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है। उपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। 
 
फिल्म प्रमोशन के लिए हरनाज का मौजूद होना जरूरी
 
पंजाबी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कहा कि हरनाज संधू ने साल 2020 में फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। तभी हरनाज ने उपासना सिंह के संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस कांट्रेक्ट के मुताबिक फिल्म बाई जी कुटणगे में हरनाज को लीड रोल दिया गया था।
 
एग्रीमेंट के तहत हरनाज को फिल्म की प्रमोशन के लिए फिजिकली और वर्चुअली दोनों तरह से शामिल होना था। लेकिन 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू ने एग्रीमेंट की शर्तों को मिस यूनिवर्स की वजह से

फिल्म रिलीज करने में हो रही है देरी

उपासना सिंह का कहना है कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू अपने आप को बड़ी स्टार समझने लगी है। हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उन्हें नुकसान हुआ है। वहीं इस वजह से उन्हें फिल्म की रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी। पहले फिल्म को 27 मई 2022 में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब 19 अगस्त तक स्थगित कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट टालने की वजह से उन्हें कई तरह के सवालों का जवाब देने पड़ रहे हैं।
 
हरनाज  को अब कोर्ट भेजेगा समन
 
 मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक केस दायर किया गया है। एक्ट्रेस उपासना सिंह ने एक सिविल याचिका हरनाज के खिलाफ दायर की है। उपासन सिंह गुरुवार को अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंचीं थीं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं। उनके पास हरनाज के खिलाफ सबूत भी हैं। अब कोर्ट के द्वारा उन्हें समन किया जाएगा।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Chandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसार Chandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट Chandigarh News: AAP नेता संजय सिंह के चंडीगढ़ पहुंचने पर CM मान ने किया स्वागत Chandigarh News: एमसीएम ने अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक का आयोजन किया चंडीगढ़ में वेज की जगह भेजा नॉन वेज हॉट डॉग: उपभोक्ता आयोग ने लगाया 25 हजार जुर्माना ट्राईसिटी के अंगद चीमा मैसूर के यशस चन्द्रा और ईटालियन गोल्फर मिशेल ओरटोलानी के साथ संयुक्त बढ़त पर Chandigarh News: नई शिक्षण विधियों को सीखने के लिए शिक्षकों को दिया जाएगा 8 अप्रैल से चार दिवसीय प्रशिक्षण Chandigarh News: पीजीआई में 15 अप्रैल तक मनाया जाएगा स्वच्छता पखवाड़ा महिला के घर में जबरन घुस किया हथियारों से हमला: पीड़िता की कार को पहुंचाया नुकसान, FIR दर्ज Chandigarh News: चंडीगढ़ अदालत से प्रदीप किलेर को मिली जमानत, बरगाड़ी बेअदबी मामले का मुख्य साजिशकर्ता