Follow us on
Friday, August 19, 2022
BREAKING NEWS
Indri: डॉ0 सचिन काम्बोज ने किसानों को प्राकृतिक खेती के बारे में दी जानकारीहिमाचल प्रदेश सरकार ने बागवानों के हितों को दी प्राथमिकता: CM जयराम ठाकुरMBBS छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तारहरियाणा की बेटी रीना भट्टी ने माउंट एल्ब्रुस पर फहराया तिरंगा, सीएम खट्टर ने ट्वीट कर दी बधाईHisar: सेना भर्ती में शुक्रवार को फर्जी प्रवेश के 14 मामले आए सामनेKolkata to London Via Road: 72 साल पहले कोलकाता से लंदन के बीच लग्जरी बस सेवा, आप जानना चाहते सबसे लंबे रूट के बारे में तो click करेJammu & Kashmir: किश्तवाड़ में स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा न फहराने पर 7 शिक्षक सस्पेंडआजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं मनीष सिसोदिया : CM मान
Haryana

कालका: बिजली के बिलों की राशि देख लोगों के उड़े होश, किसी का बिल 18 हजार, तो किसी का अढ़ाई लाख

August 05, 2022 01:14 PM
कालका(सुभाष कोहली): अक्सर देखने में आता है कि बिजली विभाग में लोग अपने बिजली बिलों की ज्यादा राशि को लेकर चक्कर काटते रहते हैं। परंतु इस बार तो बिजली बिलों ने हद कर दी है। आजकल लोगों के मोबाइल पर बिजली बिल की राशि देखकर शहर वासियों के होश उड़ रहे हैं। लोगों के घरों के बिजली बिल 16 हजार, 18 हजार तो किसी के अढ़ाई लाख तक आने से उनकी नींद उड़ी हुई है।
 
विभाग के बार-बार चक्कर लगाने को मजबूर हैं। ज्यादा बिल आने से लोगों में बिजली विभाग के प्रति भारी रोष देखने को मिल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक राम नगर निवासी रंजना शुक्ला के घर का बिल 18,500, बसंत विहार के सुनील चौधरी का लगभग 17,000 तथा शक्ति नगर निवासी सुरेंद्र सोनी का लगभग 2,50,000 की राशि जमा करवाने का मैसेज उन्हें उनके मोबाइल नंम्बर पर मिला है। इस प्रकार से ना जाने कितने लोगों की शिकायतें होंगी, जो अपने बिल ठीक करवाने को लेकर विभाग के चक्कर लगा रहे होंगे।
 
बिल के सम्बंध में संवाददाता द्वारा पूछने पर विभाग के एसडीओ ने बताया कि उन्हें बिल गलत होने की शिकायतें मिली हैं। उनका कहना है कि मीटर रीडिंग लेने और बिल बनाने का कार्य ठेकेदार को दिया हुआ है। सम्बंधित ठेकेदार से पूछताछ की जा रही है।
 
जो व्यक्ति बिल ठीक करवाने आ रहे हैं, उनके बिल चैक करके करेक्ट किये जा रहे हैं। एसडीओ ने माना है कि स्मार्ट मीटर लगने से बिजली बिलों में देरी हुई है, लेकिन स्मार्ट मीटर लगाने की सरकार की योजना जनता के ही हित में है। आने वाले समय में जनता को ही इसका लाभ मिलने वाला है।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Indri: डॉ0 सचिन काम्बोज ने किसानों को प्राकृतिक खेती के बारे में दी जानकारी MBBS छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तार हरियाणा की बेटी रीना भट्टी ने माउंट एल्ब्रुस पर फहराया तिरंगा, सीएम खट्टर ने ट्वीट कर दी बधाई Hisar: सेना भर्ती में शुक्रवार को फर्जी प्रवेश के 14 मामले आए सामने Kurukshetra University : विदेशी भाषा विभाग में देश सहित विदेशों में भी करियर की अपार संभावनाएं: प्रो. ब्रजेश साहनी करनाल: मलेरिया, चिकनगुनिया व डेंगू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी, बीमारियों को लेकर सतर्क रहें नागरिक भाजपा-जजपा करती है गौमाता के नाम पर सिर्फ राजनीति, लंपी बीमारी में छोड़ दिया अब राम भरोसे : रणदीप सुरजेवाला अयोध्या: मंदिर, चढ़ावे पर अधिकार को लेकर साधुओं के दो गुटों में झड़प Ambala: मुरलीधर डीएवी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया पंचायती राज संस्थाओं में पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर सुनवाई 21 अगस्त को: DC Karnal